Move to Jagran APP

मह‍िला के मोबाइल पर आई कॉल, कहा-तुम्‍हारी बेटी हमारे पास है, पुलिस से श‍िकायत की तो उसकी हत्‍या कर देंगे

नागफनी थानाक्षेत्र निवासी एक महिला ने तीन युवकों पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपित फोन कर धमकी दे रहे हैं कि अगर पुलिस में शिकायत की तो उसकी दूसरी बेटी को भी अगवा कर लिया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 03:55 PM (IST)
मह‍िला के मोबाइल पर आई कॉल, कहा-तुम्‍हारी बेटी हमारे पास है, पुलिस से श‍िकायत की तो उसकी हत्‍या कर देंगे
धमकी दे रहे हैं कि अगर पुलिस में शिकायत की तो उसकी दूसरी बेटी को भी अगवा कर लिया जाएगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। नागफनी थानाक्षेत्र निवासी एक महिला ने तीन युवकों पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपित फोन कर धमकी दे रहे हैं कि अगर पुलिस में शिकायत की तो उसकी दूसरी बेटी को भी अगवा कर लिया जाएगा। एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र देकर आरोपितों ने पीड़ितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र देकर पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह सब्जी बेचकर किसी तरह परिवार का भरण-पोषण करती है। बीते छह जून को उसकी बेटी अचानक लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी बेटी का पता नहीं चला। इसके बाद 15 जून को उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने महिला से कहा कि वह अपनी बेटी की खोजना बंद कर दे। उसकी बेटी उनके पास हैं, अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो बेटी की हत्या कर दी जाएगी, वहीं दूसरी बेटी को भी उठा ले जाएंगे। पीड़िता की शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी ने नागफनी थाना प्रभारी सुनील कुमार को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

व‍िवाद में उठाया आत्‍मघाती कदम : सम्‍भल में कोतवाली क्षेत्र में पत्नी से विवाद के बाद पति ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर किया गया है। नगर के मुहल्ला कोर्ट गर्वी निवासी एक युवक का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पत्नी की बातों से झुब्ध होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद रेफर कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे ने यात्र‍ियों को दी बड़ी राहत, जल्‍द चलने लगेंगी ये 42 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.