Move to Jagran APP

रुपये लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं सोनाक्षी, परेशान ऑर्गनाइजर ने खा लिया जहर

दिल्ली में कार्यक्रम आयोजन में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के नहीं आने पर ऑर्गनाइजर ने उनकी शिकायत की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 02:34 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 09:05 AM (IST)
रुपये लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं सोनाक्षी, परेशान ऑर्गनाइजर ने खा लिया जहर
रुपये लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं सोनाक्षी, परेशान ऑर्गनाइजर ने खा लिया जहर

मुरादाबाद। दिल्ली में कार्यक्रम आयोजन में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के नहीं आने पर ऑर्गनाइजर ने उनकी शिकायत की। आरोप लगाया कि 24 लाख रुपये उनके खाते में डलवा दी गई। तब भी सोनाक्षी नहीं आई। पीडि़त का कहना है कि तीन माह बीतने के बाद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। इससे परेशान होकर ऑर्गनाइजर ने जहर खा लेने की बात कही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा से परेशान होकर जहर खाने वाले प्रमोद शर्मा कटघर के शिवपुरी में रहते है। इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी के संचालक हैं। उनकी कंपनी ने दिल्ली के शीरी फोर्ट स्टेडियम में फैशन शो कराने का ठेका लिया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को 24 लाख रुपये किश्तों में सोनाक्षी सिन्हा के खाते में डाली गई। अंतिम समय पर सोनाक्षी सिन्हा के नहीं आने पर शो निरस्त करना पड़ा था। संचालक प्रमोद शर्मा की ओर से 24 नवंबर को मामले की शिकायत एसएसपी से की गई थी। सीओ कटघर को मामले की जांच दी गई थी।

पुलिस ने जारी किया था नोटिस

सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने सोनाक्षी और कार्यक्रम तय करने वाली कंपनियों को नोटिस जारी किए थे। बुधवार को प्रमोद शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके जहर खाने की बात कही। उनके भाई विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि हालत हालत बिगडऩे पर प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोनाक्षी को नोटिस भी भेजे जा चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.