Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बसपा का कार्यकर्ता सम्‍मेलन, सांसद गिरीश चंद ने कहा-भाजपा सरकार में सभी वर्ग परेशान

ज‍िले के अगवानपुर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। इसमें बसपा के सांसद गिरीश चंद ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 08:25 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 08:25 AM (IST)
मुरादाबाद में बसपा का कार्यकर्ता सम्‍मेलन, सांसद गिरीश चंद ने कहा-भाजपा सरकार में सभी वर्ग परेशान
कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के अगवानपुर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। इसमें बसपा के सांसद गिरीश चंद ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब, किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

prime article banner

ग्राम लदावली गांव में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आए बसपा के नगीना के सांसद गिरीश चंद ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान ही नहीं गरीब बेसहारा लोग परेशान हैं। उनकी सुनने को कोई तैयार नहीं है। महंगाई चरम पर है। इससे आम जनता उब चुकी है। उन्होंने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है और सबको साथ लेकर चलने वाली है। इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से सेक्टर व बूथ स्तर पर कमेटियां गठित कर पार्टी को और मजबूत बनाने को कहा। साथ ही इस दौरान दूसरी पार्टी छोड़ कर आए कुछ कार्यकर्ताओं ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष वेदप्रकाश ने की तथा संचालन निर्मल सिंह सागर ने किया। इस मौके पर डाक्टर शीशपाल सिंह, डाक्टर बंटी भारती, अमित कुमार, मुहम्मद युसूफ, भूप सिंह,उत्तम सिंह, गुरमीत सिंह, अंकुर सिंह, आकाश, विनीत कुमार,अनीश अहमद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बूथ कमेट‍ियों का गठन : रामपुर में बहुजन समाज पार्टी की ग्राम आंगा में बैठक हुई। इसमें बूथ कमेटियों का गठन किया गया। मुख्य अतिथि सेक्टर प्रभारी मुरादाबाद मंडल प्रमोद निरंकारी एडवोकेट ने बूथ कमेटियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया क‍ि बूथ कमेटियों में मेहनती, ईमानदार कार्यकर्ताओं को जगह दी जाएगी। बसपा एक मिशन है। भाजपा का संकल्प पत्र जनता अच्छी तरह जान चुकी है। समाजवादी पार्टी के साथ भी जनता वोटों से अपने बदला लेगी, क्योंकि सपा में भी गुंडाराज चलता है। पूरे प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है। बहुजन समाज पार्टी को हर समाज का वोट और सपोर्ट मिल रहा है। 2022 में बसपा की सरकार बनना तय है। इस मौके पर डा.गुड्डू इसरार अली, मुकेश सागर, आसिफ, मुनेश, नरेंद्र कुमार, रसीद, श्याम सिंह, तिलक, रिजवान, सोमपाल, महफूज, जगजीवन, सुनील, मुहम्मद आरिफ, रामदास, रतनलाल, अमीर अहमद, वीर सिंह, शकील, राजकुमार, फारुख, मुहम्मद रफी, राहुल, शिवम, बलवीर, महमूद फहीम, सज्जाद, रूपचंद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK