Move to Jagran APP

बसपा सांसद दानिश अली ने गेहूं निर्यात पर रोक को बताया किसान विरोधी, कहा- सरकार गेहूं खरीद ही नहीं पा रही

BSP Amroha MP Danish Ali बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गेहूं निर्यात पर रोक लगाने का जो फैसला लिया है। वह पूरी तरह से किसान विरोधी है। क्याेंकि किसानों से सरकार गेहूं खरीद ही नहीं कर पा रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 05:35 PM (IST)
बसपा सांसद दानिश अली ने गेहूं निर्यात पर रोक को बताया किसान विरोधी, कहा- सरकार गेहूं खरीद ही नहीं पा रही
BSP Amroha MP Danish Ali : गजरौला में कई जगह हुआ सांसद का स्वागत, कार्यकर्ताओं संग की बैठक

अमरोहा, जेएनएन। BSP Amroha MP Danish Ali : बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गेहूं निर्यात पर रोक लगाने का जो फैसला लिया है। वह पूरी तरह से किसान विरोधी है। क्याेंकि किसानों से सरकार बेहतर ढंग से गेहूं खरीद ही नहीं कर पा रही है। उन्होंने बढ़ती महंगाई पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

रविवार को अमरोहा के गजरौला के ज्ञान भारती इंटर कालेज में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में सांसद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार में किसान का शोषण किया जा रहा है। इसके लिए किसान भी परेशान हैं। बाेले, आने वाला वक्त बसपा का है। क्योंकि बसपा के राज में किसी का शोषण नहीं हुआ है। गरीब, किसान, नौजवान सबकुछ खुश थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से आह्नान करते हुए आगामी चुनावों के की तैयार में जुटने की बात कही।

यहां पर जाफर मलिक, देवेन्द्र सिंह, जिला महासचिव अजब सिंह, पूर्व चेयरमैन रोहताश शर्मा, निरंजन सिंह, नसीम पठान, राहुल सागर, मुमताज अली, हरपाल सिंह, पीतम सिंह आदि मौजूद रहे। यहां से पहले चौपला पर युवा नेता राहुल सागर के नेतृत्व में सांसद दानिश अली का स्वागत किया गया। इस मौके पर वसीम चौधरी, सत्येंद्र जाटव, नीरज जाटव, मकबूल अली, फरमान अली, पप्पू, अबरार राणा आदि मौजूद रहे। इस तरह नगर के आंबेडकर नगर में सेवानिवृत्त एसआई हरपाल सिंह के आवास पर भी सांसद का स्वागत किया गया।

भाजपा शासन में महंगाई व भ्रष्टाचार तीन गुना बढ़ा : बहुजन समाज पार्टी के रामपुर जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार जाटव ने कहा कि भाजपा शासनकाल में महंगाई और भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पार कर चुका है। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से तीन गुना महंगाई बढ़ गई है। भ्रष्टाचार से प्रदेश की जनता अत्यधिक परेशान है। जिले में बिजली चेकिंग के नाम पर भी जनता को परेशान किया जा रहा है।

खाेद में शंकर सिंह सैनी के निवास बैठक जिलाध्यक्ष ने भाजपा सरकार की आलोचना की। कहा कि सरकार जनता का शोषण करा रही है। महंगाई व बिजली संकट के नाम पर चुप्पी साधे हुए है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि बसपा का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ रहा है। भाजपा को 2024 में यदि हराना है तो बसपा का साथ देना होगा। बूथ कमेटियों का गठन ईमानदारी के साथ करने पर जोर दिया। क्योंकि बूथ कमेटियां पार्टी की रीढ़ होती है।

पुरानी बूथ कमेटियों की और सेक्टर कमेटियों की समीक्षा की। निष्क्रिय पदाधिकारी को हटाकर नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई। इस अवसर पर हबीबुर्रहमान, रमेश श्रीवास्तव, शैंकी सागर, सोनू सागर, अरविंद गौतम, जाकिर अली, फरमान अली, चंद्रभान सागर, शेर सिंह, जयदेव ,चरण सिंह ,ओम प्रकाश, छत्रपाल आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.