Move to Jagran APP

Sambhal News : सम्भल में खेलते-खेलते पानी भरी बाल्टी में गिरने से बसपा नेता के पोते की मौत

Child Falling in Bucket यूपी के सम्भल के मुहल्ला देहली दरवाजा निवासी बसपा नेता का पोता खेलते समय पानी से भरी बाल्टी में गिर गया। जब तक परिवार वालों की नजर पड़ती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 06:15 PM (IST)
Sambhal News : सम्भल में खेलते-खेलते पानी भरी बाल्टी में गिरने से बसपा नेता के पोते की मौत
Child Falling in Bucket : बच्चे जैन इमाम का फाइल फोटो। सौ. स्वजन

जागरण संवाददाता, सम्भल। Child Falling in Bucket : यूपी के सम्भल के मुहल्ला देहली दरवाजा निवासी बसपा नेता का पोता खेलते समय पानी से भरी बाल्टी में गिर गया। जब तक परिवार वालों की नजर पड़ती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।फिलहाल परिवार वाले बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

सम्भल शहर के मुहल्ला देहली दरवाजा निवासी बसपा नेता साजिद सैफी परिवार के साथ एक ही मकान में रहते हैं। सोमवार को उनके बेटे अफसान का एक वर्षीय बेटा जैन इमाम बाथरूम की तरफ खेल रहा था। अचानक खेलते-खेलूैृते मासूम बाथरूम के अंदर चला गया। वहां पर पानी से भरी बाल्टी रखी थी।

पानी से खेलते समय मासूम सिर की तरफ से बाल्टी में गिर गया और वह बाल्टी से निकल नहीं पाया। कुछ देर बाद स्वजन देखा तो उन्होंने उसे बाल्टी से बाहर निकाला, लेकिन जब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। हालांकि चिकित्सक के पास लेकर आए, लेकिन देखते ही डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उधर जानकारी मिलने के बाद बसपा के कई नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।

घर से एक लाख रुपये की नकदी चोरी

चन्दौसी नगर के लक्ष्मनगंज निवासी जुल्फिकार ने कोतवाली मेें तहरीर देकर घर से एक लाख रुपये से ज्यादा रखे रुपयों से भरा बैग चोरी होना बताया है। जुल्फिकार ने तहरीर मेें पुलिस को बताया कि नगर के काेतवाली के सामने मनी ट्रांसफर की दुकान है। हर दिन की भांति दुकान से हिसाब करके शनिवार की रात को घर आ गया और एक लाख 25 हजार रुपये से भरा बैग घर पर रख दिया।

रात को आहट होने पर छत पर जाकर देखा तो तीन युवक टहल रहे थे। सुबह को उसने दुकान जाने से पहले बैग देखा तो घर से रुपयों से भरा बैग गायब था। उसको शक है कि मुहल्ला के पजाया के देर रात को घर के आगे घुम रहे तीनों युवक ही उसके घर से बैग चोरी करके ले गये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.