Move to Jagran APP

जीजा ने साली को रस्सी से बांधकर पीटा Amroha News

अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र में जीजा ने साली के साथ मारपीट की। जीजा ने साली को रस्सी से बांधकर खूब पीटा। दिल दहला देने वाली वारदात की वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:28 PM (IST)
जीजा ने साली को रस्सी से बांधकर पीटा Amroha News
जीजा ने साली को रस्सी से बांधकर पीटा Amroha News

 अमरोहा, जेएनएन। सिर फिरे जीजा 13 वर्षीय साली व साले को कार में बैठाकर वन विभाग के जंगल में ले गया। वहां  रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा। साली के शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे लोगों ने किशोरी की जान बचाई। यह वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। 

loksabha election banner

सुनसान जंगल में हाथ पैर बांधकर की पीटा

जनपद सम्भल के थाना असमोली के गांव चंदपुरा निवासी योगित त्यागी की थाना सैदनगली के सैदरा मिलक गांव में ससुराल है। रविवार की दोपहर बाद योगित अपनी 13 वर्षीय साली रीना तथा 12 वर्षीय साले अवनीत को कार में बैठाकर ले गया। आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढेंकला के वन विभाग के सुनसान जंगल में ले जाकर रीना के रस्सी से हाथ पैर बांधकर पिटाई करने लगा। 

छोटे भाई के शोर मचाने जंगल में काम कर रहे लोगों ने बचाया

रीना एवं उसके भाई अवनीत के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया तथा रस्सी से बंधी लड़की की वीडियो बनाकर वायरल करने के साथ ही 112 टीम को बुलाकर आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। 

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

किशोरी को बांधकर बेरहमी से पीटने की वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर किशोरी के परिजनों ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने किशोरी के पिता सतीश त्यागी की तहरीर पर मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि किशोरी को रस्सी से बांधकर पीटने के मामले में मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है।

...तो चाबी छिपाने की सजा दे रहा था योगित

किशारी को बीहड़ जंगल में ले जाकर रस्सी से बांधकर पीटने की बात पूछे जाने पर आरोपित कार की चाबी छिपाने की वजह बता रहा है। हालांकि यह बात पुलिस व लोगों के गले नहीं उतर रही है। योगित का कहना है कि वह अपनी पत्नी को कार से पेपर दिलाता है। शनिवार को उसकी कार की चाबी बच्चों ने छिपा दी थी। रविवार को चाबी किशोरी ने ही उसे दी थी। पुलिस दूसरे बिंदुओं भी जांच पड़ताल कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.