Move to Jagran APP

पत्नी की मौत के बाद साली पर आया जीजा का दिल, जबरन शादी पर हंगामा Moradabad News

स्वजन भी जीजा के साथ शादी करना चाहते हैं। इसलिए उसे जीजा कार में डाल कर कहीं ले जा रहा है। युवती के हंगामा काटने पर चौराहे पर भीड़ लग गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 07:40 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 07:40 AM (IST)
पत्नी की मौत के बाद साली पर आया जीजा का दिल, जबरन शादी पर हंगामा  Moradabad News
पत्नी की मौत के बाद साली पर आया जीजा का दिल, जबरन शादी पर हंगामा Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। जीजा से जबरन शादी कराने कार में ले जाते समय युवती ने सेरुआ चौराहे पर हंगामा कर दिया। युवती के हंगामा करने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर लिया। सिविल लाइंस पुलिस ने युवती और उसके जीजा को डिलारी पुलिस को सौैंप दिया। मामले में पुलिस ने युवती के जीजा के खिलाफ शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

सोमवार को दोपहर कांठ रोड पर स्थित सेरुवा चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों को बाइक सवार युवक ने सूचना दी की एक कार में सवार युवक युवती के साथ मारपीट कर रहा है। युवती मदद के लिए पुकार रही है। इसी बीच मुरादाबाद की तरफ से कार भी आ गई। यातायात पुलिस ने कार को रोक लिया। कार में सवार युवती ने पुलिस को देखते ही हंगामा शुरू कर दिया। उसका कहना था कि डिलारी थाना क्षेत्र के ही गांव नवादा निवासी में उसकी बहन की शादी हुई थी। एक साल पहले उसकी बहन की मौत हो गई थी। तभी से जीजा की उस पर नजर है। वह उसके साथ जबरन शादी करना चाहता है।  

मौके पर पहुंची पुलिस

अगवानपुर चौकी से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित जीजा को हिरासत में ले लिया। डिलारी पुलिस को बुलाकर दोनों को सौैंप दिया। युवती की मां भी कार मेें सवार थी। उसे भी पुलिस ने डिलारी थाने भेज दिया। थानाध्यक्ष डिलारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती सौदासपुर की रहने वाली है। उसकी शिकायत पर जीजा राजीव का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया है। 

प्रेमी से शादी करना चाहती है युवती

पुलिस ने बताया कि युवती का प्रेम प्रसंग गांव निवासी युवक से चल रहा था। पता लगने पर युवती के परिजनों ने प्यार पर पहरा लगा दिया। उसे जबरन शादी का लिबास पहनाकर सात फेरे लेने को मजबूर करने लगे विरोध करने पर बेरहमी से मारपीट कर मिट्टी का तेल छिड़ककर जान से मारने के लिए आग लगाने का प्रयास किया। वह प्रेमी संग शादी करने की जिद पर अड़ गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.