मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Boy Drowned in River : शहर का एक पर‍िवार उत्‍तराखंड के रामनगर में घूमने गया था। इस दौरान कोसी नदी में डूबने से एक बच्‍चे की मौत हो गई। जबक‍ि पर‍िवार के तीन अन्‍य सदस्‍यों को स्‍थानीय लोगों ने बचा ल‍िया। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद के बुध बाजार मानपुर न‍िवासी 10 वर्षीय मोहम्‍मद अली, अपनी मां नगमा, चाचा तार‍िक, चाची, फूफो और बुआ समेत 12 लोगों के साथ रामनगर घूमने गया था। इनमें आठ बड़े जबक‍ि चार बच्‍चे थे। रामनगर से सभी लोग ढ‍िकुली की ओर कोसी नदी स्थित झूला पुल पर चले गए। पुलिस के मुताब‍िक झूला पुल में सभी लोग कोसी नदी में नहाने के ल‍िए उतर गए। नहाने के दौरान तेज बहाव में अली, उसकी मां नगमा, नेहा और कश‍िश बहने लगे। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने तीन लोगों को तो बचा ल‍िया लेकिन अली नदी की तेज धारा में समा गया। सूचना पर ग‍िर‍िजा पुलिस चौकी प्रभारी मनोज नयाल और अग्निशमन व‍िभाग की टीम ने नदी में सर्च अभियान चलाया। एक घंटे बाद अली का शव ढ‍िकुली में म‍िला।

मां की आंखों के सामने बह गया बेटा : नगमा ने अपने दो बेटोें अली और फरजीन के नदी में उतरने की ज‍िद पर अनुमत‍ि दे दी। साथ ही ह‍िदायत दी क‍ि क‍िनारे पर ही रहें। थोड़ी देर बाद नगमा भी उनके पास पहुंच गई। इस बीच पानी के तेज बहाव से अनजान मां, दोनों बेटे और भतीजी बहने लगे। मां, एक बेटे और भतीजी को तो लोगों ने बचा ल‍िया लेकिन मां की आंखों की सामने ही अली बह गया। तेज बहाव के कारण कुछ ही पल में अली मां की आंखों से ओझल हो गया।  

यह भी पढ़ें :-

गांधी जी ने अफ्रीका से लौटने के बाद तीन बार हरिद्वार तक की थी ट्रेन से यात्रा, जानें कब-कब की थी यात्रा

जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा एक व्यक्ति की नहीं कार्यकर्ताओं के बल पर चलने वाली पार्टी

योगी सरकार के रामपुर सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन कब्जे में लेने के एक हफ्ते बाद विश्वविद्यालय में मना जश्न

वाह रे स्वास्थ्य विभाग, कोरोना की वैक्सीन लगाई नहीं और पोर्टल पर दर्शा दिया कि हो गया टीकाकरण

Edited By: Narendra Kumar