अमरोहा, जेएनएन। Bomb in Amroha : शराब पीकर नशे की हालत में दो युवकों ने पुलिस को बम रखा होने की सूचना देकर खूब दौड़ाया। जांच पड़ताल में सूचना झूठी साबित होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने पिता पुत्र समेत तीन लोगों का शांतिभंग में चालान किया है। विधानसभा चुनाव के माहौल में पुलिस छोटी बड़ी सूचनाओं को गंभीरता से ले रही है। शनिवार रात करीब 11 बजे डायल 112 पर पुलिस को खडगरानी गांव के युवकों ने सूचना दी कि यहां बम पड़ा हुआ है। बम पड़ा होने की सूचना पर डायल 112 ही नहीं थाना पुलिस भी हरकत में आ गई।

आनन फानन में मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की ग्रामीण मोहर सिंह की चारपाई के पास ट्रैक्टर टाली को जोड़ने वाली पिन पड़ी मिली अन्य कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पता चला कि शराब पीकर झूठी सूचना दी गई है। पुलिस ने छानबीन के बाद मोहर सिंह, इकबाल तथा सुरेंद्र को गिरफ्तार कर शांतिभंग की कार्रवाई की है। थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि खडगरानी के लोगों ने बम रखा होने की सूचना दी थी। जांच पड़ताल में वह झूठी साबित हुई। इस मामले में तीन लोगों पर शांतिभंग की कार्रवाई की है।

घायलों की बाइक ले गए चोर : जनपद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर के गांव ताहरपुर निवासी मुस्तकीम व माजिद रविवार की शाम बाइक पर सवार होकर गजरौला की ओर जा रहे थे। रास्ते में जोया सोत नदी पुल पर बाइक फिसलने पर दोनों घायल हो गए। बाइक को मौके पर छोड़कर उपचार के लिए जोया सीएचसी पहुंच गए। बाद में आकर देखा तो बाइक घटनास्थल पर नहीं थी। उसको चोर ले गए। तलाशने के बाद भी सुराग नहीं मिला। पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

चोरी की बाइक ले गई फरीदाबाद पुलिस : हरियाणा राज्य के जनपद फरीदाबाद थाने में अमरोहा निवासी रिजवान व महरोज आलम के खिलाफ बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज है। बीती रात फरीदाबाद पुलिस डिडौली कोतवाली पहुंची और चोरी की बाइक अपने साथ ले गई। टीम में हेड कांस्टेबल अजीज व कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह शामिल थे।

Edited By: Samanvay Pandey