Move to Jagran APP

PM Modi की मन की बात में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, कुर्सी को लेकर हुआ विवाद, काफी देर तक चला हंगामा

PM Modi Mann Ki Baat प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के लाइव टेलीकास्ट के दौरान दो भाजपा नेताओं के बीच कुर्सी सामने डालने को लेकर विवाद हो गया। न सिर्फ उनके बीच नोकझोंक हुई बल्कि जमकर हंगामा खड़ा हो गया। भाजपा नेताओं ने हस्तक्षेप कर स्थिति को संभाला।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 01:29 PM (IST)
PM Modi की मन की बात में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, कुर्सी को लेकर हुआ विवाद, काफी देर तक चला हंगामा
PM Modi Mann Ki Baat : लाइव टेलीकास्ट कार्यक्रम में भिड़े भाजपा नेता, जमकर खींचतान

अमरोहा, जेएनएन। PM Modi Mann Ki Baat : प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के लाइव टेलीकास्ट के दौरान दो भाजपा नेताओं के बीच कुर्सी सामने डालने को लेकर विवाद हो गया। न सिर्फ उनके बीच नोकझोंक हुई बल्कि जमकर खींचतान से हंगामा खड़ा हो गया। शोर शराबा होते ही अन्य भाजपा नेताओं ने हस्तक्षेप कर स्थिति को संभाला। दोनों को समझाकर शांत किया। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दोनों नेता खामोशी के साथ चले गए।

loksabha election banner

रविवार को लकड़ी हस्तकला एसोसिएशन के अध्यक्ष शक्ति कुमार अग्रवाल के आवास पर पीएम के मन की बात कार्यक्रम का सजीव प्रसारण हुआ। इसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राम सिंह सैनी व डा.केएस सैनी ने भी शिरकत की। पहली लाइन में डा.केएस सैनी बैठे हुए थे। उनके आगे कुर्सी डालकर बैठे राम सिंह सैनी को टोकते ही विवाद शुरू हो गया। कुर्सी न हटाने को लेकर दोनों के बीच तीखी झड़प हो गई। खींचतान देखते ही केएस सैनी की पत्नी बीच में पहुंच गईं।

अन्य नेता भी बीच-बचाव में कूद गए। चूंकि मौके पर काफी भीड़ जमा थी। इसलिए शोर-शराबा हो गया। कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर नजारा बदल गया। जैसे तैसे अन्य नेताओं ने दोनों को समझाया और फिर शांति से अलग अलग बैठा दिया। इसके बाद सभी लोगों ने पीएम के मन की बात को सुना। कार्यक्रम समाप्त होते ही सभी बाहर निकल गए। इस मसले में पुलिस से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है। दोनों नेताओं ने भी मामले में कुछ बोलने से मना किया है।

पत्नी वापस दिलाने थाने पहुंचा पति : कोतवाली डिडौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी चार वर्ष पहले सम्भल जिले के थाना एचौड़ा कंबोह क्षेत्र के गांव निवासी युवती से हुई थी। परिवार में 11 माह की बेटी है। किसी बात को लेकर 15 दिन पहले पति-पत्नी में विवाद हो गया था. नाराज होकर पत्नी मायके चली गई। दुधमुही बेटी को भी छोड़ गई। शनिवार को पति अपनी बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा तथा तहरीर दी। उसने पुलिस से पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.