Move to Jagran APP

सम्भल सांसद के बयान के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने दी तहरीर

शिलान्यास के बाद सम्भल के सांसद के द्वारा विवादित बयान दिया गया। बयान के अनुसार अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी हैं और रहेगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:10 AM (IST)
सम्भल सांसद के बयान के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने दी तहरीर
सम्भल सांसद के बयान के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने दी तहरीर

सम्‍भल। थाना रजपुरा क्षेत्र के कस्बा गंवा निवासी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की ओर से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के द्वारा राम मंदिर के शिलान्यास के बाद विवादित बयान को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए थाना रजपुरा में लिखित तहरीर दी ।

loksabha election banner

पीडि़त का आरोप है कि सांसद के बयान के चलते दोनों संप्रदायों में हिंसा भड़क सकती है । इसके अलावा सांसद ने न्यायालय के फैसले की अवहेलना की है जोकि नियम विरुद्ध है ।

थाना रजपुरा क्षेत्र के कस्बा गवां निवासी कमल शर्मा पुत्र हरगोविन्द शर्मा ने शनिवार को थाना रजपुरा में लिखित में तहरीर देकर सम्भल लोकसभा से सपा के सांसद पर आरोप लगाया कि पांच अगस्त को अयोध्या में न्यायालय के आदेश के बाद प्रधानमंत्री के द्वारा राममंदिर का शिलान्यास किया गया । 

ऐसे में दोनों संप्रदायों के बीच हिंसा भड़क सकती है। जबकि न्यायालय के द्वारा विवादित प्रकरण में अपना फैसला सुना दिया है। जिसे दोनों समुदायों के द्वारा स्वीकार किया जा चुका है। ऐसे में विवादित बयान देकर सांप्रदायिक हिंसा को बढावा दिया जा रहा है। ऐसे में विवादित बयान की निंदा करते हुये कानूनी कार्रवाई की मांग की है । प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। घटना स्थल हमारे क्षेत्र का नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.