Move to Jagran APP

Battle of supremacy : मझोला से कनेक्शन तलाश रही पुलिस, एसपी सिटी जांच को पहुंचे

Battle of supremacy यह भी देखा जा रहा है कि तैमूर पाशा के गुट से मझोला में हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर हुई फायरिंग का इस घटना से तो कोई कनेक्शन नहीं है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 08:32 PM (IST)
Battle of supremacy : मझोला से कनेक्शन तलाश रही पुलिस, एसपी सिटी जांच को पहुंचे
Battle of supremacy : मझोला से कनेक्शन तलाश रही पुलिस, एसपी सिटी जांच को पहुंचे

मुरादाबाद, जेएनएन। वर्चस्व की जंग में करनपुर गांव में सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी वाजिद अली और बसपा के उपाध्यक्ष डॉ. कमरे आलम गुटों में हुई फायरिंग  का कनेक्शन मझोला की घटना से तो नहीं है। पाकबड़ा पुलिस इसे लेकर भी छानबीन कर रही है। करनपुर के प्रधान अनीस भी बसपा नेता के सगे भाई हैं। उनके बेटे अदनान का नाम मझोला क्षेत्र स्थित हाईवे पर हुई फायरिंग में भी है। यहां का मसला अभी तक निपटा नहीं है। दूसरी घटना गांव में हो गई। उसमें भी अदनान को नामजद किया है। अदनान की अब मझोला और पाकबड़ा दोनों थाने की पुलिस को तलाश है।

loksabha election banner

अदनान शहर के एक नामी कॉन्वेंट स्कूल का छात्र है। शनिवार को थाना पाकबड़ा क्षेत्र के करनपुर गांव में सपा नेता हाजी वाजिद अली और बसपा के जिला उपाध्यक्ष डॉ. कमरे आलम के गुट में फायरिंग हो गई थी। इसमें तीन लोग जख्मी हुए हैं। घायलों में वाजिद के भाई साजिद और बेटा हैदर अली घायल हुआ है। दूसरे पक्ष से आलमगीर को चोट लगी है। तीन गोली लगने से चोट लगने की बात कर रहे हैं। पुलिस ने सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी वाजिद की तहरीर पर जिला पंचायत सदस्य राबुल पाशा उनके भाई बसपा उपाध्यक्ष डॉ. कमरे आलम, कल्लू के अलावा अदनान और अजीम के अलावा 5-6 अन्य के खिलाफ बलवे एवं जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है। दूसरा मुकदमा कल्लू की तहरीर पर हाजी वाजिद अली, उनके भाई साजिद और बेटे हैदर अली के अलावा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखा गया है। रविवार को एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत लिया गया है। उनके पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.