Move to Jagran APP

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुरादाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Bajrang Dal Workers Protest against Pakistan in Moradabad पाकिस्तान और कश्मीर में हिन्दुओं की हत्याओं के विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तहसील सदर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। बजरंग दल कार्यकर्ता व विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 05:05 PM (IST)
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुरादाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
तहसील सदर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम इंस्पेक्टर सिविल लाइंस को ज्ञापन सौंपते बजरंग दल कार्यकर्ता।

मुरादाबाद, जेएनएन। Bajrang Dal Workers Protest against Pakistan in Moradabad : पाकिस्तान और कश्मीर में हिन्दुओं की हत्याओं के विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तहसील सदर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। मंगलवार को बजरंग दल के जिला संयोजक शंकर राजपुत के नेतृत्व में बजरंग दल कार्यकर्ता व विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने तहसील सदर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया है। इस दौरान गो रक्षा विभाग के जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं की हत्याएं हो रही हैंं। वहां पर मंदिरों पर हमले किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

यही नहीं कश्मीर में हिन्दुओं पर आतंकी हमले लगातार बढ़ रहे हैं। जिससे वहां पर हिन्दू असुरक्षित हैं। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यही नहीं उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा है जिसमें मांग की गई की सरकार हिन्दुओं को सुरक्षा प्रदान करे और प्रभावी कार्रवाई करे। साथ ही आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाए। ज्ञापन में कहा गया कि अगर इसके बावजूद सरकार ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की तो बजरंग दल कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर जगह जगह प्रदर्शन करने पर बाध्य होंगे।इस दौरान एस डी एम सदर के न होने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रविन्द्र प्रताप सिंह ने उनका ज्ञापन लिया है।इस दौरान संजीव गुप्ता, शंकर राजपुत,नीरज भटनागर, सौरभ तोमर, सचिन विश्नोई, प्रफुल्ल प्रजाति,सोनू बजरंगी, अमन वर्मा आदि बजरंग दल कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.