Move to Jagran APP

अमर सिंह के खिलाफ टिप्पणी के मुकदमे में सांसद आजम खां की जमानत अर्जी मंजूर

सांसद आजम खां ने 23 अगस्त 2018 को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें अमर सिंह के संबंध में सवाल पूछने पर आजम खां ने जवाब दिया था कि जिस दिन अमर सिंह और इन जैसों को इनके परिवार सहित मार दिया जाएगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 06:05 PM (IST)
अमर सिंह के खिलाफ टिप्पणी के मुकदमे में सांसद आजम खां की जमानत अर्जी मंजूर
मुकदमे को अक्टूबर 2018 में अमर सिंह द्वारा लखनऊ के गोमतीनगर थाने में दर्ज कराया गया था।

रामपुर, जेएनएन। सांसद आजम खां की एक और मुकदमे में जमानत अर्जी मंजूर हो गई है। यह मुकदमा दिवंगत सपा नेता अमर सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर था। इस मुकदमे को अक्टूबर 2018 में अमर सिंह द्वारा लखनऊ के गोमतीनगर थाने में दर्ज कराया गया था। मुकदमे में अमर सिंह का आरोप था कि सांसद आजम खां ने 23 अगस्त 2018 को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें अमर सिंह के संबंध में सवाल पूछने पर आजम खां ने जवाब दिया था कि जिस दिन अमर सिंह और इन जैसों को इनके परिवार सहित मार दिया जाएगा। इनकी बहू बेटियों को तेजाब से गलाया जाएगा, तभी मुज्जफरनगर और गुजरात जैसे दंगे नहीं होंगे। अमर सिंह ने मुकदमे में आजम खां पर उनकी और उनकी बेटियों की हत्या करने का आरोप लगाया था। इस मुकदमे में घटनास्थल रामपुर होने पर विवेचना यहां स्थानांतरित कर दी गई थी। मुकदमे में जमानत के लिए आजम खां ने जमानत की अर्जी लगाई थी, जिसे अदालत ने शुक्रवार को मंजूर कर लिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.