Move to Jagran APP

सपा सांसद आजम खां को सजा दे रहा है अल्लाह : जयाप्रदा Rampur News

रामपुर की पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि चुनाव के दौरान मेरे ऊपर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं। उनकी हरकत सड़कछाप रोमियो की तरह थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:29 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 03:25 PM (IST)
सपा सांसद आजम खां को सजा दे रहा है अल्लाह : जयाप्रदा  Rampur News
सपा सांसद आजम खां को सजा दे रहा है अल्लाह : जयाप्रदा Rampur News

रामपुर, जेएनएन : पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि आजम खां मुसलमानों के नाम पर राजनीति करके अपार संपत्ति एकत्र कर रहे हैं । उन्होंने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया । मदरसा आलिया की बेशकीमती किताबें अपने जौहर विश्वविद्यालय में ले गए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मदरसा आलिया में  मौलाना मोहम्मद अली जौहर ने भी शिक्षा प्राप्त की थी। रामपुर में मौलाना मोहम्मद अली जौहर संस्थान जो मुसलमानों के लिए खुला था, उसको भी आजम खान ने बंद कर दिया । उसमें भी अपने निजी फायदे के लिए  पब्लिक स्कूल खोल दिया।  आज आजम खान जिला प्रशासन पर आरोप लगा रहे हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि आज जितने भी किसानों ने मुकदमे दर्ज किए हैं वे सभी मुसलमान है। इंसाफ की पुकार कर रहे हैं। आजम खान देश को गुमराह करने के लिए मुसलमानों का नाम लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। जयाप्रदा ने कहा कि अल्लाह आज आजम खान को सजा दे रहा है, क्योंकि उसने कल गरीबों का बहुत दिल दुखाया था।

loksabha election banner

आजम खां सड़क छाप रोमियो की तरह कर रहे हैं हरकत

रामपुर की पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने सपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा। इसके साथ ही आजम खां पर खूब गुस्सा उतारा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गलत कार्य करने वाले आजम खां का समर्थन कर रहे हैं। अब वे मुख्यमंत्री तो हैं नहीं, फिर भी सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर वहां दंगा कराना चाहते हैं। इसके साथ ही तीन तलाक सहित अन्य मुद्दों पर भी बात की। वह मुरादाबाद पंचायत भवन में महाराजा अग्रसेन संगठन महिला प्रकोष्ठ के तीजोत्सव में हिस्सा लेने आईं थीं। कहा कि पीतलनगरी में उन्हें बहुत सम्मान मिलता है, इसके लिए हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि आजम खां पर पहले से ही बहुत मुकदमे हैं। कानून अपना कार्य कर रहा है। इसमें किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। उन्होंने जो गलत कार्य किए यह उसी का परिणाम है। पहले भी लोगों ने आवाज उठाई लेकिन, सत्ता में होने के कारण आवाज को दबा दिया गया। लोकसभा सांसद रमा देवी पर आजम खां की अभद्र टिप्पणी कर कहा कि आजम खां अपनी आदतों से मजबूर हैं और हमेशा गलतियां करते हैं। चुनाव के दौरान मेरे ऊपर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं। उनकी हरकत सड़कछाप रोमियो की तरह थी। आजम खुद को अल्लाह से बढ़कर मानते हैं। संसद में गए हैं तो उसकी गरिमा का मान रखना चाहिए। जौहर विश्वविद्यालय में चोरी की किताबें मिलने के सवाल पर कहा कि मदरसा आलिया विश्वविद्यालय ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने जौहर विश्वविद्यालय से पुस्तकों को बरामद कर लिया है। तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि संसद में बिल लाकर उसे पारित कराना मुस्लिम महिलाओं के लिए जीने का अधिकार देने के बराबर है। मुस्लिम महिलाएं बेहद खुश हैं। जो इसका विरोध कर रहे हैं वे महिलाओं के हितैषी नहीं हैं।

मेहबूबा मुफ्ती और ममता पर भी बोलीं

-जयाप्रदा ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। कहा कि जब आजम खां ने मुझ पर अभद्र टिप्पणी की तो इन दोनों नेताओं ने आवाज नहीं उठाई। आज जब तीन तलाक बिल पास हो गया तो इसका विरोध कर रही हैं। दोनों ही वोट के लिए राजनीति कर रही हैं और महिला विरोधी हैं। वहीं आजम खां की पत्नी के लिए कहा कि तजीन फातिमा मेरी भाभी के समान हैं। महिला होने के बावजूद महिलाओं का समर्थन नहीं करतीं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.