Move to Jagran APP

Azam Khan कहीं छुपे नहीं हैं, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं, पत्नी तजीन फात्मा ने जारी किया बयान

Azam Khan Health News सपा विधायक आजम खां की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा का कहना है कि उनके पति आजम खां न फरार हैं और न ही कहीं छुपे हुए हैं। बल्कि दिल्ली के सरगंगाराम अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उनकी तबीयत बहुत खराब है।

By JagranEdited By: Samanvay PandeyPublished: Tue, 27 Sep 2022 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 08:38 PM (IST)
Azam Khan कहीं छुपे नहीं हैं, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं, पत्नी तजीन फात्मा ने जारी किया बयान
Azam Khan Health : तजीन फात्मा, आजम खां और अब्दुल्ला आजम के फाइल फोटो। जागरण अर्काइव

जागरण संवाददाता, रामपुर। Azam Khan Health News : सपा विधायक आजम खां की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा का कहना है कि उनके पति आजम खां न फरार हैं और न ही कहीं छुपे हुए हैं। बल्कि दिल्ली के सरगंगाराम अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उनकी तबीयत बहुत खराब है।

loksabha election banner

आजम के दिल की नसों में ब्लॉकेज

डॉ. तजीन फात्मा ने प्रेस को एक बयान जारी करके कहा है कि आजम और अब्दुल्ला आजम न फरार हैं और न ही उनके नाम का लुक आउट नोटिस जारी हुआ है। ये सब गलत खबरे हैं। आजम खां की नौ सितंबर को सीटी कोरोनारीएंजियोग्राफी हुई थी, जिसमें पता चला था कि उनकी दिल की एक नस ब्लाक है और कई नसों में ब्लाकेज है।

एंजियोप्लास्टी करके आजम खां के डाला गया है स्टंट

इसके बाद 13 सितंबर को उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टंट डाला गया। इसके बाद उन्हें 15 सितंबर को डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद भी उन्हें अचानक बेचैनी और सीने में तेज दर्द होने के कारण 22 सितंबर को सरगंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी तक वह वहीं पर भर्ती हैं। बेटा अब्दुल्ला आजम भी उनके साथ अस्पताल में ही है।

बीमारी के बारे में कोर्ट को दी गई है सूचना

आजम खां इस समय गंभीर शारीरिक और मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं और किसी भी तरह का दबाव सहन करने की स्थिति में नहीं हैं। यदि किसी विवेचना में उनकी कोई जरूरत है तो वह स्वस्थ होने के बाद पूर्ण रूप से सहयोग देंगे। इन बीमारियों के बारे में संबंधित न्यायालय को भी सूचना दे दी गई है।

फरार होने और सुरक्षा वापस करने को अफवाह बताया

डॉ. तजीन फात्मा का कहना है कि यह पूरी तरह से अफवाह है कि आजम खां और अब्दुल्ला फरार हैं और सुरक्षा वापस कर दी है। जबकि असलियत यह है कि आजम खां दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं और बेटा अब्दुल्ला आजम उनकी देखभाल के लिए वहीं पर उनके साथ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.