Move to Jagran APP

तीन तलाक के मामले में सिर्फ अल्लाह का कानून माना जाएगा : आजम

पूर्व मंत्री आजम खां ने मंगलवार को जिले के सपाइयों की पार्टी दफ्तर पर मीङ्क्षटग ली

By RashidEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 01:52 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 09:10 AM (IST)
तीन तलाक के मामले में सिर्फ अल्लाह का कानून माना जाएगा : आजम
तीन तलाक के मामले में सिर्फ अल्लाह का कानून माना जाएगा : आजम

मुरादाबाद । रामपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद अब माननीय और सम्मानीय नहीं रहा, इसलिए अब कोई भी ज्ञापन प्रधानमंत्री को भेजने के बजाय राष्ट्रपति को भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ अल्लाह का कानून माना जाएगा और कोई कानून नहीं।

loksabha election banner

पार्टी के दफ्तर पर ली मीटिंग

पूर्व मंत्री आजम खां ने मंगलवार को जिले के सपाइयों की पार्टी दफ्तर पर मीङ्क्षटग ली, जिसमें कहा कि हर माह पहली तारीख को मीङ्क्षटग हुआ करेगी, जिसमें देश और प्रदेश की समस्याओं को लेकर प्रस्ताव पास किए जाएंगे। प्रस्ताव की कापी राष्ट्रपति को भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि तलाक के मुद्दे पर हमारी लड़ाई संसद में ङ्क्षहदू सांसद लड़ रहे हैं। हनुमान जी को लेकर की गई प्रतिक्रियाओं पर उन्होंने कहा कि पहले कुछ लोग हमारे मजहबी पेशवाओं को अपमानित किया करते थे, लेकिन अब ङ्क्षहदु पेशवाओं का भी अपमान करने लगे हैं। हनुमान जी को कोई जाट तो कोई ठाकुर बता रहा है। भाजपा के मुस्लिम एमएलसी ने तो मुसलमान ही बता दिया। इस सबकी शुरुआत तब हुई जब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही ने हनुमान जी को दलित बता दिया। हम इसकी ङ्क्षनदा करते हैं।

एक पैसे का नहीं हुआ विकास

उन्होंने कहा कि बनारस में मंदिरों और धर्मशालाओं को भी तोड़ दिया गया है और एक पैसे का विकास नहीं हुआ है, जबकि हमने सपा शासनकाल में बड़े-बड़े काम कराए। हमने रामपुर में भी पानी की जगह-जगह टंकियां बनवाईं, लेकिन भाजपा राज में हमारी यूनिवर्सिटी की ही टंकियों के कनेक्शन काट दिए गए। आजम ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। कहीं सिपाही तो कहीं कोतवाल की हत्या की जा रही है। रामपुर में एक बच्ची के तीन टुकड़े कर दिए गए, लेकिन साजिशकर्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, नगराध्यक्ष आसिम राजा, पालिकाध्यक्ष पति अजहर अहमद खां, पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र चौहान, बिलासपुर के पालिकाध्यक्ष मोहम्मद हसन, मतलूब अंसारी, फसाहत अली खां शानू, मसूद गुड्डू, रूही खानम, अनिल सागर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.