Move to Jagran APP

विधायक के बेटे की फीस भरने के नाम पर ठगी की कोशिश Moradabad News

विधायक ने एसएसपी को दी साइबर जालसाजों के करतूत की जानकारी । साइबर जालसाजों तक पहुंचने की कोशिश में सक्रिय हुई पुलिस की क्राइम ब्रांच ।

By Ravi SinghEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 05:03 PM (IST)
विधायक के बेटे की फीस भरने के नाम पर ठगी की कोशिश  Moradabad News
विधायक के बेटे की फीस भरने के नाम पर ठगी की कोशिश Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। शहर विधायक के नाम पर साइबर जालसाजों ने उनके करीबियों को ठगने की कोशिश की है। इसकी भनक लगते ही विधायक ने घटनाक्रम की जानकारी एसएसपी अमित पाठक को दी। बताया कि आइडी व मोबाइल नंबर हैक करने वाले साइबर जालसाज करीबियों व शुभचिंतकों को चूना लगाने की कोशिश कर रहे हैं। एसएसपी के आदेश पर क्राइम ब्रंाच की टीम जालसाजों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

loksabha election banner

शहर विधायक रीतेश गुप्ता के मुताबिक साइबर जालसाजों ने उनका वाट्सएप मोबाइल नंबर हैक कर लिया। इसके बाद वाट्सएप के जरिए करीबियों व शुभचिंतकों से धन उगाही का खेल उन्होंने शुरू किया। सिटी विधायक के पुत्र की स्कूल फीस भरने के एवज में 26,664 रुपये खाते में डालने को कहा। भलिंद्रपाल सिंह नामक जालसाज ने खाता नंबर भी उपलब्ध कराया। जालसाजों की हरकत संदिग्ध लगते ही करीबियों ने शहर विधायक को घटना की जानकारी दी। तब उन्होंने एसएसपी अमित पाठक से संपर्क साधा। घटना क्रम से अवगत कराते हुए विधायक ने जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस बावत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक रीतेश गुप्ता की सूचना पर साइबर सेल व क्राइम ब्रांच को जालसाजों का पता लगाने को कहा गया है। जल्द ही जालसाज कानून की गिरफ्त में होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.