मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे के ब्लाक प्रमुख के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कराने के प्रयास में महानगर के एक कारोबारी ने पोस्टरवार छेड़ दिया है। इंटरनेट मीडिया के अलावा खुद की दुकान पर पोस्टर चस्पा करते हुए कारोबारी ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। इतना ही नहीं कारोबारी ने सीएम से सपरिवार इच्छा मृत्यु की अनुमति देने की गुहार लगाई है। कानूनी पैंतरेबाजी के बीच दबाव का नया खेल महानगर की सुर्खियों में है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रामगंगा विहार सोनकपुर स्टेडियम के समीप रहने वाले कुशांक गुप्ता ने बताया कि 10 अक्टूबर 2020 को उन्होंने मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख व भाजपा नेता ललित कौशिक के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया। दुकान खाली करने के मामले में ललित कौशिक पर दुकान में घुसकर जानमाल की धमकी देने का आरोप है। ब्लाक प्रमुख के खिलाफ चार्जशीट पुलिस ने तैयार तो कर ली है, लेकिन आरोपित के प्रभाव में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल करने से कतरा रही है। चार माह बाद भी आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल नहीं हुआ। ऐसे में कारोबारी ने इंटरनेट मीडिया के अलावा भाजपा नेता के खिलाफ पोस्टरवार भी शुरू कर दिया है। 

इस मामले में मेरे खिलाफ पहले झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया था। हालांकि, इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है। अब राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के उकसावे में आकर यह सब कर रहे हैं।

ललित कौशिक,  ब्लाक प्रमुख मूंढापांडे

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021