Move to Jagran APP

जेल में आजम को कोरोना वायरस से बचाने के लिए राष्ट्रपति से फरियाद Sambhal News

आजम की सेहत की सुरक्षा को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक। राष्ट्रपति के साथ लोकसभा अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन फैक्स द्वारा भेजा गया।

By Ravi SinghEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 06:10 PM (IST)
जेल में आजम को कोरोना वायरस से बचाने के लिए राष्ट्रपति से फरियाद Sambhal  News
जेल में आजम को कोरोना वायरस से बचाने के लिए राष्ट्रपति से फरियाद Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन जिला कार्यालय पर हुआ। राष्ट्रपति व लोकसभा अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन फैक्स द्वारा भेजा गया। इस दौरान हुई बैठक में जिलाध्यक्ष फिरोज खां ने कहा कि विभिन्न देशों लेकर भारत तक कोरोना वायरस से हजारों लोगों की जानें जा चुकी है। वायरस के प्रकोप को देखते हुए जेल में बंद लोकसभा सदस्य मोहम्मद आजम खान, उनकी विधायक पत्नी तंजीम फातमा और उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम सहित जेल में बंद समस्त कैदियों की कोरोना वायरस से सुरक्षा की जाए।

prime article banner

जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज मिल रहे हैं और संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। सरकार की ओर से इससे बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग से लेकर अन्य संगठन की जनता को बचाव के तरीकों का प्रचार प्रसार के माध्यम से सावधान लेने की सलाह दे रहे हैं। राजनीतिक प्रतिद्वंदिता से प्रदेश सरकार द्वारा सपा सांसद आजम खां व उनके परिवार को जेल में डाला गया है।

उचित स्थान पर रखने की मांग

जेल में सफाई व्यवस्था पहले से ही खराब है। जनप्रतिनिधि होने के नाते साथ ही देश की सबसे बड़ी सदन के सदस्य एवं जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ता मांग करते हैं कि रामपुर के सांसद व उनके परिवार को सुरक्षा की ²ष्टि से रखते हुए कोरोना वायरस से बचाव हेतु उनको किसी उचित स्थान पर रखा जाए। कोरोना वायरस के चलते कैदी और अधिकारी भी परेशान हैं। सरकार की ओर से इसको लेकर लगातार पहल की जा रही है। आजम के स्वास्थ्य की फ्रिक उनके चाहने वालों में है। काफी संख्या में लोग उनसे मिलने जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.