Move to Jagran APP

एंटी करप्शन टीम ने रिश्‍वत लेते दो सिपाहियों को किया गिरफ्तार Rampur News

रामपुर में एंटी करप्‍शन टीम ने दो ऐसे सिपाहियों को गिरफतार किया है जो गिरफ़तारी का भय दिखाकर रिश्‍वत वसूल रहे थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 03:14 PM (IST)
एंटी करप्शन टीम ने रिश्‍वत लेते दो सिपाहियों को किया गिरफ्तार Rampur News
एंटी करप्शन टीम ने रिश्‍वत लेते दो सिपाहियों को किया गिरफ्तार Rampur News

रामपुर,जेएनएन:  शाहबाद कोतवाली में तैनात दो सिपाहियों को एंटी करप्शन टीम ने 1700 रुपये की रिश्वत लेते दबोच लिया। दोनों सिपाहियों ने यह रकम जानलेवा हमले के मुकदमे में एक गवाह से मांगी थी। सिपाहियों के खिलाफ पटवाई थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। भ्रष्टाचार में पकड़े सिपाही शाहबाद कोतवाली के रवीन कुमार और दीपक हैं। दोनों के खिलाफ शाहबाद कोतवाली के धुरयाई गांव निवासी प्रमोद कुमार पुत्र दरियार सिंह ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुरादाबाद में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता मारपीट और जानलेवा हमले के एक मुकदमे में गवाह है। यह मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि दोनों सिपाहियों ने शिकायकर्ता को बताया था कि मुकदमे में उसका वारंट जारी हुआ है। गिरफ्तारी से बचने के लिए सिपाहियों ने उससे 1700 रुपये रिश्वत मांगी थी। गवाह की शिकायत पर शुक्रवार को भ्रष्टाचार निवारण संगठन

loksabha election banner

मुरादाबाद के प्रभारी निरीक्षक अब्दुल रज्जाक अपनी टीम के साथ शाहबाद पहुंचे। शिकायतकर्ता को केमिकल लगे 1700 रुपये दिए और यह रकम सिपाहियों को देने के लिए कहा। शिकायकर्ता ने सिपाहियों को फोन करके शाहबाद-बिलारी मार्ग स्थित बड़ा गांव चौराहे पर बुला लिया। यहां एक फर्नीचर की दुकान में दोनों को रकम दे दी। जैसे ही सिपाहियों ने रकम अपनी जेब में रखी, तब ही एंटी करप्शन टीम ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में दोनों को पटवाई थाने ले आए। पटवाई थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ टीम ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.