Move to Jagran APP

बच्चे की मौत से गुस्साई भीड़ ने पिकअप गाड़ी में की तोड़फोड़, चालक को बंधक बनाकर पीटा

मझोला के जयंतीपुर चौकी क्षेत्र में पिकअप गाड़ी ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल पर सवार ढाई साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका मामा घायल हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 04:36 PM (IST)
बच्चे की मौत से गुस्साई भीड़ ने पिकअप गाड़ी में की तोड़फोड़, चालक को बंधक बनाकर पीटा
बच्चे की मौत से गुस्साई भीड़ ने पिकअप गाड़ी में की तोड़फोड़, चालक को बंधक बनाकर पीटा

मुरादाबाद:  मझोला के जयंतीपुर चौकी क्षेत्र में पिकअप गाड़ी ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल पर सवार ढाई साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका मामा घायल हो गया। आक्रोशित भीड़ ने पिकअप गाड़ी  में तोडफ़ोड़ की और चालक को बंधक बनाकर पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित की जान बचाई। मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी गई है। 

prime article banner

मामा के साथ जाने के लिए रोने लगा था अजहर

 थाना मझोला के मियां कॉलोनी की पुलिया के पास रहने वाले असलम पेंटर का काम करते हैं। वह सुबह काम के लिए निकले थे। घर में उनकी पत्नी फराह और दो छोटे बच्चे थे। भीषण गर्मी में ठंडा पानी पीने के लिए फराह ने अपने छोटे भाई नदीम को फोन करके बर्फ मंगाने के लिए बुलाया था। नदीम साइकिल से बर्फ लेने जा रहा था। उसका ढाई साल का भांजा अजहर साथ चलने के लिए रोने लगा। इस पर नदीम ने उसे साइकिल पर बैठा लिया और टीले  पर भूरे की दुकान से बर्फ खरीदने लगा। उसने साइकिल दुकान के बाहर खड़ी कर दी थी। अजहर साइकिल पर ही बैठा था। 

सिर को कुचलकर निकल गई पिकअप गाड़ी 

इस दौरान आबिद मार्किट की तरफ से पिकअप आ गई। पिकअप ने साइकिल में टक्कर मार दी। इससे  अजहर सड़क पर गिर गया। पिकअप का पिछला पहिया अजहर के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। आसपास के दुकानदारों ने चालक को आवाज लगाई तो वह भागने को कोशिश करने लगा। 

हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा

 

भूरे ने चालक को पकड़ लिया। भीड़ एकत्र हो गई और लोगों ने चालक की पिटाई शुरू कर दी। पड़ोस के एक दुकानदार ने चालक को अपनी दुकान के शटर में बंद करके किसी तरह जान बचाई। इसी बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने चालक को कब्जे में ले लिया, लेकिन इससे पहले उग्र भीड़ ने पिकअप गाड़ी को पूरी तरह तोड़ डाला और उसमें आग लगाने की कोशिश की। असलम ने मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। मां का रो रोकर बुरा हाल था। 

थाना प्रभारी ने यह बताया 

कार्यवाहक थाना प्रभारी मझोला अजीत सिंह ने बताया कि चालक को पकड़ लिया गया है आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK