अमरोहा: सीएए के विरोध में रैली निकाले जाने की घोषणा के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली को पुलिस की अनुमति का इंतजार है। उनके आवेदन पर उपजिलाधिकारी सदर ने अपर पुलिस अधीक्षक से आख्या देने के लिए प्रार्थना पत्र को उन्हें प्रेषित किया है। मंगलवार शाम तक पुलिस ने इस संबंध में अपनी रिपोर्ट नही लगाई थी। 

 पुलिस की कार्यशैली पर उठाए थे सवाल 

 मालूम हो कि बीती 12 जनवरी को भाजपा द्वारा सीएए के समर्थन में रैली निकाली गई थी। मौजूदा सदर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली इस रैली को लेकर सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस की थी। उन्होंने रैली में शामिल लोगों पर शहर का माहौल बिगाडऩे का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए थे। साथ ही घोषणा की थी कि वह सीएए के विरोध में आगामी 18 जनवरी को नगर में शांतिपूर्वक रैली निकालेंगे। 

 एसडीएम से रैली के आयोजन की मांगी थी अनुमति 

 इसके लिए सोमवार को ही उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर सुखवीर सिंह को आवेदन पत्र देकर रैली निकालने जाने की अनुमति मांगी थी। अनुमति के लिए आवेदन किए जाने के बाद सोमवार दोपहर बाद एसडीएम ने नगर कोतवाल के माध्यम से अपर पुलिस अधीक्षक से आख्या देने के लिए आवेदन को प्रेषित किया था। परंतु मंगलवार शाम तक इस संबंध में पुलिस ने अपनी रिपोर्ट नही लगाई है। इसे लेकर नगर में चर्चाओं का दौर जारी है। 

 पुलिस की रिपोर्ट के मिलने पर ही होगी अगली कार्रवाई: एसडीएम 

 एसडीएम ने बताया कि महबूब अली ने रैली के लिए अनुमति मांगी है। पुलिस की रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। उसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021