मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा ज‍िले के गजरौला में मुहल्‍ला अतरपुरा में चारपाई से आठ माह की एक मासूम बालिका की पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

मुहल्ला निवासी सचिन की आठ माह की पुत्री पलक शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे चारपाई पर सो रही थी। उसकी मां पूजा भी उसके पास बैठी थी। लेकिन वह किसी काम से रसोई में चली गई। इसके बाद मासूम उठी और खाट से पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। चीख पुकार सुनकर मां दौड़ते हुए मौके पर पहुंची। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मासूम को उठाकर निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला : मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र के संभल चौराहा के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल में लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने चेकअप करने के मृत घोषित कर दिया। कटघर थाना क्षेत्र के मुहल्ला अनवारनगर गली नंबर दस निवासी हबीब इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। वह किसी काम करने के लिए दिल्ली रोड स्थित बुद्धि विहार बाइक से जा रहे थे। रामपुर रोड पर संभल चौराहे पास मिगलानी सिनेमा के लगभग सुबह आठ बजे वह पहुंचते ही थे, उनकी बाइक पर ओवरब्रिज से आ रहे ट्रक ने बाइक पर टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में हबीब गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद हबीब को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं 

Edited By: Narendra Kumar