मुरादाबाद, जेएनएन। अमरोहा में बाइक चोरी के आरोपित को गिरफ्तार करने गई मंडी धनौरा थाना पुलिस पर पड़ोस में रहने वाले परिवार ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। मारपीट के दौरान सिपाही की नेम प्लेट भी वहीं गिर गई थी। पीड़ित परिवार ने एसपी पूनम को ज्ञापन देकर मामले की जांच कराने की मांग की है।

यह मामला मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव हलपुरा का है। बाइक चोरी के मामले में यहां रहने वाला युवक की थाना पुलिस को तलाश है। कई दिन से पुलिस रात को उसके घर दबिश दे रही है। पड़ोस में रहने वाले इस्लामुद्दीन का आरोप है कि पुलिस कर्मी उनके घर आते हैं पूछताछ करते हैं। बुधवार को इस्लामुद्दीन व उनके परिवार की महिलाएं एसपी दफ्तर आई थीं। उन्होंने एसपी पूनम को ज्ञापन दिया। आरोप लगाया कि मंगलवार रात को थाना पुलिस फिर से उनके घर में आ गई तथा आरोपित युवक के बारे में पूछताछ करने लगी। जबकि हमारा उससे कोई संबंध नहीं है।

इस दौरान सिपाहियों ने मारपीट शुरू कर दी। महिलाओं को भी पीटा। बचाव के दौरान खींचातानी हुई तो सिपाही जयवीर सिंह की नेम प्लेट भी वहीं गिर गई। गांव के लोगों की भीड़ जमा होने पर पुलिस टीम वहां से चली गई। पीड़ित परिवार ने मामले की जांच कर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है। उधर इस बारे में सीओ धनौरा सतेंद्र सिंह ने बताया कि थाना पुलिस को बाइक चोरी के मामले में गांव हलपुरा के युवक की तलाश है। परंतु मंगलवार रात को हुआ प्रकरण संज्ञान में नहीं है। इस बारे में जानकारी करेंगे।

 

Edited By: Ravi Mishra