Move to Jagran APP

अजय ने शना से किया था प्रेम विवाह, तीन माह बाद ही महिला ने की आत्महत्या

Suicide in Moradabad मुरादाबाद की हिमगिरी कालोनी में रहने वाली महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। साक्ष्य संकलन के बाद शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 06:59 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 06:59 AM (IST)
अजय ने शना से किया था प्रेम विवाह, तीन माह बाद ही महिला ने की आत्महत्या
Suicide in Moradabad : दूसरे संप्रदाय की युवती के साथ युवक ने किया था विवाह।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Suicide in Moradabad : मुरादाबाद (Suicide) की हिमगिरी कालोनी में रहने वाली महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस फारेंसिक टीम (Forensic Team) के साथ मौके पर पहुंची। साक्ष्य संकलन के बाद शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

loksabha election banner

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के हाथीवाला मंदिर निवासी अजय दिवाकर मजदूरी करता है। तीन माह पहले उसने शना नाम की युवती से प्रेम विवाह आर्यसमाज मंदिर में किया था। मंगलवार को रात करीब नौ बजे अजय होटल से खाना लेने के लिए गया था। खाना लेकर जब वह लौटा तो पत्नी ने अंदर से दरवाजा बंद कर रखा था।

आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो शना छत में लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक रही थी। यह देखकर अजय की चीख निकल गई। मामले की जानकारी के लिए आस-पास के लोग भी एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर हरथला चौकी प्रभारी मतीन अहमद फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। चौकी प्रभारी ने बताया कि युवती के स्वजनों को सूचना दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यात्री की Moradabad Railway Station पर मौत

बीमार यात्री की प्लेटफार्म पर मौत हो गई। मुरादाबाद रेलवे पुलिस (Moradabad Railway Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है। हरियाणा के जगाधरी निवासी रामआशीष अपने बेटा के साथ रामपुर से जागधरी जाने के लिए आला हजरत एक्सप्रेस में सवार हुआ था। मुरादाबाद पहुंचने पर रामआशीष की तबीयत खराब हो गई।

बेटा संदीप ने पिता को ट्रेन से उतार लिया और अस्पताल ले जाने का प्रयास कर रहा था, उसी समय पिता की मौत गई। रेलवे चिकित्सक पहुंच कर यात्री को मृत घोषित कर दिया। संदीप ने बताया कि रामआशीष रामपुर में काम करते थे। बीमार होने की सूचना पर घर ले जाने के लिए पहुंचा आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.