Move to Jagran APP

तहसीलदार को हटवाने को अधिवक्ताओं ने फिर मोर्चा खोला

धरना प्रदर्शन और हड़ताल के बाद भी चन्दौसी तहसीलदार को न हटाने से नाराज अधिवक्ताओं ने एक बार फिर तहसीलदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 12:28 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 02:25 PM (IST)
तहसीलदार को हटवाने को अधिवक्ताओं ने फिर मोर्चा खोला
तहसीलदार को हटवाने को अधिवक्ताओं ने फिर मोर्चा खोला

मुरादाबाद, जेएनएन: धरना प्रदर्शन और हड़ताल के बाद भी चन्दौसी तहसीलदार को न हटाने से नाराज अधिवक्ताओं ने एक बार फिर तहसीलदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तहसील बार एसोसिएशन, चन्दौसी ने एसडीएम कार्यालय पर रोष व्यक्त किया और ज्ञापन देकर तहसीलदार को हटाने की मांग की। चेतावनी दी कि छह जून नहीं हटे तो तालाबंदी की जाएगी।

loksabha election banner

पूर्व में भी कर चुके हैं आंदोलन

तहसीलदार श्रवण कुमार जब न्यायिक पद पर कार्यरत थे तब अधिवक्ताओं के कार्य नही किए तो अधिवक्ताओं ने उनकी कोर्ट का बहिष्कार किया था। इतने पर भी अधिवक्ताओं के साथ मिलकर कार्य नहीं कर सके, तो उन्होंने मुरादाबाद व सम्भल के आला अधिकारियों से शिकायत की थी। उसके बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई और कुछ दिनों पहले तहसीलदार के पद पर चार्ज दे दिया गया था जिस पर अधिवक्ताओं में आक्रोश था और अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए तहसील गेट पर ताला जड़ दिया था। यह तालाबंदी लगभग 15 दिन तक चली थी। उसके बाद लोकसभा चुनाव को देखते हुए अधिकारियों ने चुनाव बाद तहसीलदार को हटाने का आश्वास दिया तो तालाबंदी समाप्त कर दी थी।

6 जून से तालाबंदी करने की दी चेतावनी

चुनाव के बाद भी तहसीलदार को न हटाने से गुस्साए अधिवक्ताओं ने एसडीएम महेश प्रसाद दीक्षित ज्ञापन देकर चेतावनी दी कि तहसीलदार को नहीं हटाया जाता है तो 6 जून से एक बार फिर पूरी तहसील में तालाबंदी करने को मजबूर होंगे। इस बार लड़ाई आरपार की होगी। तालाबंदी जब तक चलेगी तब तक तहसीलदार को हटाया नही जाएगा। इस मौके पर राजेन्द्र कुमार शर्मा, अमर सिंह यादव, मुकेश पाल सिंह, अशोक कुमार शर्मा, रतन कुमार, कल्यान सिंह तोमर, रामगोपाल सैनी, बाबू सिंह राणा, बहादुर सिंह, दुष्यंत सिंह, रामसेवक यादव, सुरेश सिंह आदि रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.