Move to Jagran APP

सम्भल में उग्र आंदोलन, सपा जिलाध्यक्ष को घर में नजरबंद किया Sambhal news

समाजवादी पार्टी के कलेक्ट्रेट पर आंदोलन की घोषणा के बाद जिला प्रशासन सुबह से ही अलर्ट हो गया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 11:55 AM (IST)
सम्भल में उग्र आंदोलन, सपा जिलाध्यक्ष को घर में नजरबंद किया Sambhal news
सम्भल में उग्र आंदोलन, सपा जिलाध्यक्ष को घर में नजरबंद किया Sambhal news

सम्भल: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उठी आंदोलन की चिंगारी ने सम्भल को भी छू लिया है। गुरुवार को अचानक से आंदोलन के तहत हजारों युवा सड़क पर निकल गए। सरायतरीन के इन युवकों को रोकने के लिए पुलिस ने सरायतरीन, चौधरी सराय पुलिस चौकी पर बैरियर लगाए लेकिन, पुलिस की संख्या कम होने के कारण युवाओं ने न केवल बैरियर तोड़ दिया बल्कि पुलिस को धक्का देकर शहर की ओर बढ़ गए।

loksabha election banner

शहर में दहशत का माहौल

शहर में दहशत का माहौल बन गया और स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए जनपद की फोर्स के साथ ही पीएसी जवानों को आनन फानन में सम्भल मूव करने के निर्देश दिए गए हैं। शहर के साथ ही सभी प्रमख मार्गों पर ट्रैफिक पूरी तरह से रूक गया है। वाहन जहां-तहां खड़े करा दिए गए है। बाजार की दुकानें भी बंद हो गई हैं। 

सपा जिलाध्यक्ष को घर में किया नजर बंद

 समाजवादी पार्टी की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की गई थी। जिले में निषेधाज्ञा लागू है। समाजवादी पार्टी की ओर से गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर आंदोलन की घोषणा के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रशासन सुबह से ही एक्टिव मूड में दिखाई दिया। सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान के सरायतरीन स्थित आवास पर सुबह ही हयातनगर पुलिस पहुंच गई और उन्हें उन्हीं के आवास में ही नजरबंद कर दिया गया। कुछ ही देर में सीओ केके सरोज भी मौके पर पहुंच गए। आंदोलन के चलते प्रशासन की ओर से नगर के बाहर की ओर जाने वाले रास्तों पर जगह-जगह बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग भी की जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.