Move to Jagran APP

आजम खां के खिलाफ अफवाह उड़ाने वालों पर होगी कार्रवाई, रिपोर्ट दर्ज कराने को दी तहरीर

Rampur politics news समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 03:55 PM (IST)
आजम खां के खिलाफ अफवाह उड़ाने वालों पर होगी कार्रवाई, रिपोर्ट दर्ज कराने को दी तहरीर
कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

prime article banner

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि 11 मई को इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों ने सांसद आजम खां के बारे में गलत अफवाह उड़ाई। कहा कि आजम खां नहीं रहे और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की हालत नाजुक है। इसे लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों ने हंगामा किया है। यह सब झूठी बातें हैं। आजम खां मेदांता अस्पताल लखनऊ में भर्ती हैं और उनकी स्वास्थ्य के बारे में अस्पताल की ओर से लगातार बुलेटिन जारी क‍िया जा रहा है। अब्दुल्ला आजम की हालत भी ठीक है। उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

सपा कार्यकर्ता मायूस

आजम की तबीयत को लेकर ज‍िले के सपा कार्यकर्ता फ‍िक्रमंद नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ता  आजम के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के ल‍िए दुआ कर रहे हैं। जब से सांसद की तबीयत खराब हुई है तब से वे पल-पल के अपडेट पर नजर रख रहे हैं। पदाधिकारी भी लखनऊ से अपडेट लेकर उसे कार्यकर्ताओं तक पहुंचा रहे हैं। बैठकों के जर‍िए भी आजम की सलामती की दुआ की जा रही है। इससे पूर्व सांसद आजम खां की पत्‍नी शहर व‍िधायक डॉ तजीन फात्‍मा ने भी अफवाह फैलाने पर कड़ी नाराजगी जाह‍िर की थी। उन्‍होंने साफ कह द‍िया था क‍ि ऐसा करने वालों पर कार्रवाई कराई जाएगी। इसी का नतीजा रहा क‍ि ज‍िलाध्‍यक्ष की ओर से मामले में तहरीर दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.