Move to Jagran APP

Accident in sambhal : पानी के गड्ढे ने ले ली युवक की जान, जानिए क्या है मामला

Accident in sambhal रविवार की सुबह एक परिवार के लिए कष्‍टदायक साबित हुई। परिवार के एक युवक की जान चली गई। हादसा बारिश के दौरान हुआ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 11:01 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 11:01 AM (IST)
Accident in sambhal : पानी के गड्ढे ने ले ली युवक की जान, जानिए क्या है मामला
Accident in sambhal : पानी के गड्ढे ने ले ली युवक की जान, जानिए क्या है मामला

सम्भल। जिले के जुनावई में पानी से भरे एक गड्ढे ने एक युवक की जान ले ली। हादसा उस वक्त हुआ जब एक युवक पशुओं को चारा डालकर लौट रहा था और पानी से भरे गड्ढे में िगिर गया। जब तक लोगों की नजर उस पर पड़ती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

गुन्नौर थाना क्षेत्र के महाबली में युदीन पुर गांव के जगदीश पुत्र जयनारायण सुबह-सुबह ने पशुओं को चारा डाल रहा था। इस दौरान अचानक तेज बारिश होने लगी। इस पर वह घर लौट रहा था। इस दौरान वह पशुशाल से थोड़ा आगे निकला ही था कि उसका पैर फिसल गया। इससे वह पास में ही पानी से भरे गड्ढे में गिर गया। वह सिर की तरफ से गिरा, लिहाजा उसका पूरा सिर पानी में डूब गया। बारिश होने की वजह से उस दौरान उस रास्ते से कोई गुजर भी नहीं रहा था, इससे लोगों की नजर भी उस पर नहीं पड़ी। काफी देर तक वह वैसे ही पड़ा रहा। कुछ देर बाद जब कुछ ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो शोर मच गया। लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। परिवार के लोग भी पहुंच गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आनन फानन में उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार के लोगाें ने बताया कि उसे दौरे पड़ते थे, गिरने के बाद बेहोश हो गया और वहीं पर पड़ा रहा। गांव के लोगों ने जब उसे देखा और कीचड़ से बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी।  

परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल 

घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर रिश्‍तेदार भी गांव पहुंच गए। परिवार के लोगों का रोना देखा कर दिलासा देने वालोंं की भी आंखेंं नम हो गईं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.