Move to Jagran APP

Accident in Moradabad : ई-रिक्शा में ट्रक ने मारी टक्‍कर, दो बच्‍चों समेत चार लोग घायल

Accident in Moradabad हादसे में मुन्ना उसकी पत्नी पूजा बेटा देव व कृष्णा के साथ ही उसमें बैठी दो सवारी भी घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संभल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से मुन्ना पूजा और उनके बच्चों को मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 11:33 AM (IST)
Accident in Moradabad : ई-रिक्शा में ट्रक ने मारी टक्‍कर, दो बच्‍चों समेत चार लोग घायल
भीर हालत में चारों का उपचार किया जा रहा है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad : मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर निवासी मुन्ना ई-रिक्शा चलाता है।  मुन्ना अपनी पत्नी पूजा , बेटा देव और कृष्णा को लेकर ई-रिक्शा से संभल जा रहे थे। संभल में सिरसी क्रॉसिंग के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मुन्ना, उसकी पत्नी पूजा, बेटा देव व कृष्णा के साथ ही उसमें बैठी दो सवारी भी घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संभल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से मुन्ना, पूजा और उनके बच्चों को मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां गंभीर हालत में चारों का उपचार किया जा रहा है।

loksabha election banner

दहेज के लिए गर्भवती को मारपीट घर से निकाला : रामपुर के मसवासी में दहेज लोभियों ने गर्भवती महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। चौकी पहुंची पीड़िता ने पुलिस को पति समेत ननद और नंदोई के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को देकर मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मामला नगर के मुहल्ला भूबरा का है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता नीशू ने दर्शाया है कि उसकी शादी करीब दो वर्ष पूर्व कांठ (मुरादाबाद) निवासी अशोक कुमार पुत्र भगवत शरण से हुई थी। बताते हैं कि महिला अपने पति के साथ मायके में थी। मायके के नजदीक ही नंद-नंदोई का घर है। आरोप है कि परिजनों की गैर मौजूदगी में शराब के नशे में घर पहुंचे अशोक ने मामूली बात पर अपनी पत्नी नीशू की पिटाई कर दी। आरोप है कि कुछ समय बाद घर पहुंचे नंदोई राकेश कुमार, नंद पूनम और उसके देवर नन्नू ने भी मारापीटा। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति, ननद और नंदोई दहेज की मांग करते हैं। पीड़िता नीशू ने इनसे अपनी जानमाल का खतरा बताते हुए मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र सेंगर ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांचोपरांत ही अग्रिम कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.