Move to Jagran APP

Accident in Moradabad : मूंढापांडे में कैंटर से टकराई मिनी टूरिस्ट बस, एक की मौत, तीन घायल

Accident in Moradabad देर रात करीब 12 बजे हाईवे पर तेज रफ्तार मिनी टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़े कैंटर से जा टकराई। हादसे में एक की जान चली गई। डॉक्टरों ने एक घायल की हालत गंभीर बताई है जबकि दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 06:42 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 06:42 AM (IST)
Accident in Moradabad : मूंढापांडे में कैंटर से टकराई मिनी टूरिस्ट बस, एक की मौत, तीन घायल
डॉक्टरों ने एक घायल की हालत गंभीर बताई है,

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad : मूढापांडे थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात करीब 12 बजे हाईवे पर तेज रफ्तार मिनी टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़े कैंटर से जा टकराई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने एक घायल की हालत गंभीर बताई है, जबकि दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

loksabha election banner

मूढापांडे के दलपतपुर स्थित हवेली ढाबे के पास एक खराब कैंटर खड़ा था। देर रात करीब 12 बजे दिल्ली के सीलमपुर से शाजंहापुर जा रही एक मिनी टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़े कैंटर से पीछे से जा टकराई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर सीओ हाईवे गणेश कुमार गुप्ता व मूंढापांडे थाना प्रभारी नरेश पाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। रास्ते मे एक घायल की मौत हो गई। घायलों में राजीव सिंह नौगांवा थाना खुदागंज शाहजंहापुर, मिनी बस का चालक इकबाल निवासी इब्राहीमपुर थाना पसगवां जनपद लखीमपुर खीरी, छुन्नन निवासी मुहम्मदी लखीमपुर खीरी के है। जबकि मृतक बस कंडेक्टर नासिर निवासी गढ़ी इब्राहीमपुर थाना पसगवां लखीमपुर खीरी का रहने वाला था।

साइकिल सवार को बचाने में हुआ हादसा : हादसे में घायल बस चालक इकबाल ने बताया कि पुल पार करने के बाद अचानक एक साइकिल सवार युवक बस के सामने आ गया। उसे बचाने के प्रयास में ही मिनी बस सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गई। बस में 20 से अधिक लोग मौजूद थे। कुछ सवारियों को हल्की चोट लगी है। 

पीलाखार नदी से अज्ञात युवक का शव बरामद : रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के तालकपुर गांव के पास पीलाखार नदी से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण किसानों की नजर नदी में पड़े शव पर पड़ी तब ग्रामीणों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 28 वर्ष है। उसके बाएं हाथ में रबर का काले रंग का छल्ला पड़ा है। उसकी फ्रेंच कट दाढ़ी है तथा शव पानी में फूलने और गलने वाली अवस्था से प्रतीत होता है कि शव लगभग पांच से छह दिन पुराना है। फिलहाल उसकी पहचान नही हो रही है। अधिक जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही मिल सकती है। कहा कि हो सकता है शव पानी के बहाब में कहीं दूर से बहकर आया हो जो यहां पर झाड़ियों में फसकर रुक गया हो। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.