मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad : थाना सम्भल के पवांसा मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर में किसान की मौत हो गई। हादसे में उसका बेटा भी घायल हो गया। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

बिलारी के गांव कमालपुर निवासी क‍िसान विनोद कुमार अपने बेटे धीरज (22) के साथ बाइक से बहनोई उदयवीर के दसवां संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। गांव के पास ही तेज रफ्तार से आई एक दूसरी बाइक ने विनोद कुमार और उनके बेटे धीरज की बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए सम्भल भेज दिया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर विनोद कुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पर‍िवार के लोग उन्‍हें ज‍िला अस्‍पताल लेकर जा रहे थे लेकिर रास्‍ते ही ही मौत हो गई। उधर, घायल धीरज की हालत भी नाजुक बनी हुई हैं, जिसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस ने दूसरी बाइक चला रहे व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। पर‍िवार 19 दिन के अंदर ही दूसरी मौत हो जाने पर मातम छाया हुआ है। 

ये बरतें सावधानी : सर्दियों में कोहरा और धुंध की समस्‍या रहती है, ल‍िहाजा वाहन स्‍पीड में न चलाएं, मोड़ पर हॉर्न बजाने के साथ इंडीकेटर भी दें। हमेशा हेलमेट पहनें, यातायात न‍ियमों का पालन करें।

यह भी पढ़ें :-

UP TET Exam 2021 : परीक्षार्थी कई प्रश्‍न कर चुके थे हल, फ‍िर सूचना म‍िली क‍ि एग्‍जाम कैंसिल हो गया, न‍िराश होकर लौटे

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

भोपाल के ईरानी गैंग के शातिर टप्पेबाज ने उड़ाए थे सर्राफ के जेवर, सीसीटीवी फुटेज से नकली पुलिसकर्मी की तलाश

Edited By: Narendra Kumar