मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र इस्लाम नगर रोड पर मंगलवार देर बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में वाहन में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ,जंहा पर हालत डॉक्टरों ने हालात नाजुक होने पर तीन को हायर सेंटर रेफर कर दिया। सभी रिश्तेदार के दफन से लौट रहे थे।

मैनाठेर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव निवासी इरफान अहमद राजमिस्त्री हैं। मंगलवार को वह भोजपुर थाना क्षेत्र के नहटौरा गांव निवासी रिश्तेदार की मौत की सूचना मिलने पर इरफान अहमद अपनी पत्नी बिलकिस जहां भाई उस्मान उसकी पत्नी छोटी के साथ भोजपुर के गांव नाहटौरा बोलेरो से गए थे। मंगलवार देर रात सभी लोग लौट रहे थे, वाहन को समीर चला रहा था, तभी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चट्टा पुल से पहले सैदपुर खद्दर गांव के पास गाड़ी से अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा कर गहरी खाई में चली गई। इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। गांव के लोगोंं ने घायलों को वाहन से निकालने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया। डॉक्टरों ने बिल्किस जहां और छोटी को मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही तीन घायलोंं को रेफर कर दिया। इस सूचना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : Indian Railways : ट्रेन आने के डेढ़ घंटे पहले पार्किंग में खड़ा कर सकेंगे वाहन, मुरादाबाद रेल मंडल ने भेजा प्रस्‍ताव 

अब हाईकोर्ट में पहुंच सकता है नवाब खानदान का संपत्ति बंटवारा, ज‍िला जज ने खार‍िज क‍िया प्रार्थना पत्र

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप