Move to Jagran APP

अमरोहा की शहीद भगत सिंह बाइक रैली में हादसा, मकान के छज्जे से टकराया डीजे संचालक, हालत गंभीर

Shaheed Bhagat Singh Bike Rally उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की औद्योगिक नगरी गजरौला में शहीद भगत सिंह की बाइक रैली में हादसा हो गया। रैली में शामिल डीजे संचालक मकान के छज्जे से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि संचालक का चेहरा भी क्षत-विक्षत हो गया।

By JagranEdited By: Samanvay PandeyPublished: Wed, 28 Sep 2022 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 02:47 PM (IST)
अमरोहा की शहीद भगत सिंह बाइक रैली में हादसा, मकान के छज्जे से टकराया डीजे संचालक, हालत गंभीर
Shaheed Bhagat Singh Bike Rally : घायल डीजे संचालक को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते लोग। जागरण

जागरण संवाददाता, अमरोहा। Shaheed Bhagat Singh Bike Rally : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की औद्योगिक नगरी गजरौला में शहीद भगत सिंह की बाइक रैली में हादसा हो गया। रैली में शामिल डीजे संचालक मकान के छज्जे से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि संचालक का चेहरा भी क्षत-विक्षत हो गया।

loksabha election banner

सीएचसी में चिकित्सक ने आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सक के मुताबिक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बुधवार को शहर में कई स्थानों पर भगत सिंह की जयंती के मौके पर युवाओं द्वारा अलग-अलग बाइक रैली निकाली गईं।

मकान के छज्जे से टकरा गया डीजे संचालक

एक रैली फाजलपुर के रेलवे फाटक से शुरू होकर मंडी समिति मार्ग पर होते हुए शहर में जा रही थी। बाइक रैली में एक वाहन पर डीजे भी शामिल था। बताते हैं कि इस डीजे का संचालन नगर के मुहल्ला गंगानगर निवासी रामचंद्र का पुत्र नितिन कर रहा था। बताते हैं कि जैसे ही रैली मंडी समिति मार्ग पर डा. रस्तोगी के पास पहुंची तो वहां पर सड़क की तरफ को निकल रहे एक मकान के छज्जे से डीजे संचालक का से टकरा गया।

अमरोहा में हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़। जागरण

हादसा होने के बाद भी चलता रहा वाहन

घटना होने के बाद भी वाहन चलता रहा। ऐसी स्थिति में संचालक का सिर भी कुछ दूरी तक घसीटा हुआ चला गया। जिससे चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। हादसे के बाद मौके पर जुटे युवाओं ने आनन-फानन में घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया यहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह ने बताया कि घायल युवक की हालत बहुत नाजुक बनी हुई।

वाहन के ऊपर बैठकर वीडियो बना रहा था घायल

हादसे का शिकार हुआ डीजे संचालक वाहन के ऊपर बैठकर बाइक रैली की वीडियो बना रहा था। बताते हैं कि संचालक का मुंह पीछे की तरफ था और सामने इसे अचानक मकान का छज्जा आ गया। जिसकी वजह से उसने छज्जे का ध्यान नहीं करा और सिर उससे टकरा गया। कस्बा प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि फिलहाल युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर करवा दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.