मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Cases against Azam Khan: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से विधायक आजम खां (Azam Khan) के खिलाफ रामपुर जनपद में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इन मुकदमों में गवाहों को धमकाने का आरोप लगाया गया है। इसके विरोध में गुरुवार को सपा सांसद और विधायकों के प्रतिनिधि मंडल के साथ आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने डीआइजी शलभ माथुर (DIG Shalabh Mathur) से मुलाकात करके शिकायत पत्र दिया।

पत्र में आरोप लगाया कि पुलिस के द्वारा जबरन मुकदमे दर्ज करके परेशान किया जा रहा है। सपा विधायकों ने डीआइजी से कहा कि सपा नेता आजम खां की तबीयत खराब चल रही है। ऐसे में वह किसी को कैसे धमका सकते हैं। अगर गवाहों की सुरक्षा का सवाल है तो उन्हें पुलिस की सुरक्षा प्रदान होनी चाहिए।

विधायकों ने कहा कि जब हमारे नेता पर दर्ज सभी मामलों में जमानत मिल रही है तो उन्हें फंसाने के लिए अलग से मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। सपा सांसद और विधायकों के प्रतिनिधि मंडल ने नए दर्ज हुए मुकदमों में जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की। विधायकों ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए।

इस दौरान मुरादाबाद सांसद सांसद डाक्टर एसटी हसन, रामपुर के स्‍वार से विधायक अब्दुल्ला आजम, विधायक नसीर खां, ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान, बिलारी विधायक मुहम्मद फहीम, देहात विधायक हाजी नासिर, कांठ विधायक कमाल अख्तर मौजूद रहे।

Edited By: Vivek Bajpai