Move to Jagran APP

प्रेमी से शादी के लिए एक लड़की को लेनी पड़ी थाने की शरण, जानिए क्या है मामला Moradabad News

शनिवार की देर शाम तक युवती अपनी मां और बहन के साथ थाने में बैठी प्रेमी के संग शादी करने पर अड़ी रही। पुलिस प्रेमी की तलाश कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 01:45 PM (IST)
प्रेमी से शादी के लिए एक लड़की को लेनी पड़ी थाने की शरण, जानिए क्या है मामला  Moradabad News
प्रेमी से शादी के लिए एक लड़की को लेनी पड़ी थाने की शरण, जानिए क्या है मामला Moradabad News

मुरादाबाद। भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के ही अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर चार साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने पुलिस से प्रेमी के साथ विवाह कराने की गुहार लगाई है। कार्रवाई के डर से आरोपित परिवार समेत घर छोड़कर फरार हो गया। 

prime article banner

     शनिवार को एक गांव निवासी युवती अपनी मां और बहन के साथ थाने पहुंची और प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया। युवती का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले सजातीय युवक ने चार साल पहले घर में अकेला देखकर शादी करने का झांसा देकर यौन संबंध बना लिए। चार साल से युवक शादी करने का आश्वासन देकर यौन उत्पीडऩ कर रहा था। तीन दिन पूर्व विवाह करने की बात कही तो वह भड़क गया। उसके परिजनों से बात की तो वह मारपीट करने पर आमादा हो गए। युवती के शिकायत करने थाने आने पर प्रेमी और उसके परिजन घर पर ताला लगाकर फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.