रामपुर,जेएनएन। रेडिको खेतान ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए बने राहत कोष में 21 लाख रुपये दिए हैं। कंपनी के डायरपेक्टर केपी ङ्क्षसह और प्रबंधक प्रशासन इंद्रपाल ङ्क्षसह बुधवार दोपहर जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार ङ्क्षसह से मिले और 21 लाख रुपये के दो चेक सौंपे। इनमें एक चेक 15 लाख का है, जो कंपनी की ओर से दिया गया है, जबकि दूसरा छह लाख का है, जो रामपुर डिस्टलरी के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के एक दिन के वेतन का है।

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष नीलम गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर उनके परिवार की सीता देवी पत्नी गिरिराज किशोर चांदीवाला ने 51 हजार रुपये का चेक प्रधानमंत्री केयर्स फंड के लिए डीएम को दिया है। इस दौरान उन्होंने अन्य लोगों से भी इसमें अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की। उधर नलकूप खंड के अधिशासी अभियंता आई रहमानी ने बताया कि कार्यालय के 185 कर्मचारियों के द्वारा अपना एक दिन का वेतन 266532 रुपये कोविड 19 आपदा के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराए गए हैं।

उधर बंगाली कल्चरल एसोसिएशन की ओर से कोरोना वायरस कोविड-19 रिलीफ फंड में 51 हजार रुपये जमा कराए गए। यह जानकारी डॉ.एसपी अधिकारी ने दी। इसके अलावा विभिन्न संगठनों और लोगों ने सरकार को आर्थिक मदद की है। प्रशासन और पुलिस ने भी कोरोना से लडऩे के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।  

Posted By: Ravi Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस