Move to Jagran APP

मुरादाबाद में किसान समेत दो घरों से 16 लाख की चोरी

घर के पीछे दीवार कूद कर आए थे बदमाशों ने दो घरों से लाखों का माल पार कर दिया। सामान बिखरा देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 04:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 04:08 PM (IST)
मुरादाबाद में किसान समेत दो घरों से 16 लाख की चोरी
मुरादाबाद में किसान समेत दो घरों से 16 लाख की चोरी

मुरादाबाद। थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव हरसैनपुर में दीवार कूद घर में घुसे बदमाश एक किसान समेत दो के घरों से करीब 16 लाख रुपए का माल समेट ले गए। पुलिस घटना को दबाने की कोशिश में लगी हुई है।

loksabha election banner

हरसैनपुर गांव निवासी किसान कुंवरपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात में चोर उनके घर मे घुस आए। वह और पत्नी सिलोचना नीचे सो रहे थे। बेटे धीरज और अरुण एक कमरे में सो रहे थे। चोर इस दौरान दूसरी मंजिल के कमरे में रखी अलमारी में 22 तोले सोना 50 किलो मैंथा का तेल ले गये। 11 तोले सोना उनकी बेटी बबीता और 11 तोले सोना बेटे धीरज की पत्नी आशा का है। चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला सुबह घटना की जानकारी हुई। पड़ोस में रहने वाले राजकुमार ने बताया कि वह पराग फैक्ट्री पीआरडी में काम करता है। दूसरी घटना इन्ही के घर हुई। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर पीछे से दीवार कूद आ गए। वे 12 हजार रूपए ले गए हैं। राजकुमार ने बताया कि वह रात 12 बजे ड्यूटी से आया था पत्नी भावना और बेटा पीयूष बरामदे में सो रहे थे। घटना के बाद चोर मेन गेट खोल कर निकल गए। प्रभारी निरीक्षक मूंढापांडे नवाब सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज करके चोरों की तलाश की जा रही है। 

जांच में जुटी पुलिस 

घर से चोरी करने वाले बदमाश स्‍थानीय हैं या बाहर के किसी गिरोह ने घटना को अंजाम दिया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। जिस तरह से चोरों ने घटना को अंजाम दिया उससे घटना से पूर्व रेकी करने का भी अनुमान जताया जा रहा है। पुलिस दोनों लाइनों पर काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.