Move to Jagran APP

युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन पर मुकदमा

थानाक्षेत्र के बाराडीह गांव में तीन लोगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मंगलवार-बुधवार की रात युवक अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान परिवार वालों ने उसे देख लिया। इससे घबराया युवक भागते समय छत से नीचे गिर गया और मौके पर पहुंचे लड़की के घर वालों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के घंटों बाद भी इलाज के अभाव में उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 09:08 PM (IST)
युवक की पीट-पीटकर  हत्या, तीन पर मुकदमा
युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन पर मुकदमा

जासं, अहरौरा (मीरजापुर) : थानाक्षेत्र के बाराडीह गांव में तीन लोगों पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा है। मंगलवार की देर रात युवक घर में घुसा था। इसी दौरान परिवार वालों ने उसे देख लिया। इससे घबराया युवक भागते समय छत से नीचे गिर गया और मौके पर पहुंचे घर वालों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के घंटों बाद भी इलाज के अभाव में उसने दम तोड़ दिया। बुधवार को मृतक के साले की तहरीर पर पुलिस ने तीन पर मुकदमा दर्ज किया व हिरासत में लिया गया है।

loksabha election banner

बाराडीह गांव निवासी रामकेश के घर में पड़ोस के ही रहने वाले विनोद उर्फ प्रमोद (35) का आना-जाना था। मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे विनोद बाउंड्री फांदकर रामकेश के घर में घुसा व छत पर चढ़ गया। इसकी भनक रामकेश के बेटे को लग गई। इससे घबराया विनोद वहां से भागने लगा और छत से नीचे गिर गया। वह बाउंड्री फांदकर भागने ही वाला था कि परिजनों ने उसे पकड़ा और जमकर पीटा। आरोप है कि उसे पकड़कर घर लाया गया और फिर पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या को छिपाने के लिए आरोपितों ने शव को ठिकाने लगाने की तैयारी भी की लेकिन पुलिस को भनक लग गई। थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि मृतक के साले की तहरीर पर आरोपित राजन पुत्र रामकेश, उसकी मां उषा और बहन सीमा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गांव में नहीं था कोई सगा-संबंधी

मृत विनोद की शादी 15 वर्ष पहले चकिया थानाक्षेत्र के दाउदपुर गांव में हुई थी। पांच वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई। गांव में उसका सगा संबंधी कोई नहीं था इसलिए रामकेश के घर वालों ने सबसे कहा कि छत से गिरकर उसकी मौत हो गई इसलिए अंतिम संस्कार करने जा रहे हैं। पुलिस मामले की वजह स्पष्ट नहीं कर पा रही है।

प्रेमी-प्रेमिका तैयार, घर वालों का इंकार

राजगढ़ : चौकीक्षेत्र के एक युवक की शादी दूसरी जगह तय होने की खबर सुनते ही उसकी प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंच गई। युवक की शादी तय है और पांच जून को तिलक निश्चित हुआ है। यह सुनकर प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। मामला बढ़ता देख युवक की मां ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को समझाया। बुधवार सुबह फिर से युवती प्रेमी के घर पहुंची व शादी न करने पर आत्महत्या की धमकी देने लगी। यह सुनकर प्रेमी शादी को तैयार हो गया लेकिन घर वाले मानने को तैयार नहीं हुए। इस प्रकरण को लेकर संबंधित गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.