Move to Jagran APP

यस बैंक प्रकरण यूपीए सरकार की देन : अरुण सिंह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह रविवार को जनपद पहुंचे। शहर के महंथ शिवाला स्थित फनसिटी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने यस बैंक प्रकरण को यूपीए सरकार की देन बताया। साथ ही अन्य मुद्दों पर भी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव का जोरदार स्वागत किया और पुष्पवर्षा की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 08:41 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 12:12 AM (IST)
यस बैंक प्रकरण यूपीए सरकार की देन : अरुण सिंह
यस बैंक प्रकरण यूपीए सरकार की देन : अरुण सिंह

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह रविवार को जनपद पहुंचे। शहर के महंथ शिवाला स्थित फनसिटी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने यस बैंक प्रकरण को यूपीए सरकार की देन बताया। कहा कि यूपीए के पाप को भाजपा धुलने का काम कर रही है। साथ ही अन्य मुद्दों पर भी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया। कहा कि इधर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप व मोदी के बीच मुलाकात हो रही थी उधर सुनियोजित तरीके से दिल्ली में दंगे को अंजाम दिया जा रहा था। इसकी जांच रिपोर्ट आएगी तो विपक्ष कटघरे में होगा। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव का जोरदार स्वागत किया, पुष्पवर्षा की।

loksabha election banner

मूलरूप से जनपद के हलिया ब्लाक बैधा गांव निवासी अरुण सिंह वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में महासचिव जैसे अहम पद को संभालने वाले अरुण सिंह ने कहा कि अपनी सांसद निधि का धन जिले के विकास पर खर्च करेंगे। जल्द ही वे जनपद के ही किसी पिछड़े गांव को गोद लेकर उसके सर्वांगीण विकास की रूपरेखा बनाएंगे। यही नहीं, किसानों के लिए किसान रेल व किसान उड़ान ट्रेन चलाई जाएगी। रविवार को दिल्ली से मगध एक्सप्रेस ट्रेन से वे मीरजापुर पहुंचे। ट्रेन काफी लेट थी लेकिन कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं हुआ। गाड़ी से उतरने के बाद उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया गया और जमकर नारेबाजी की गई। इसके बाद वे परिवार के साथ मां विध्यवासिनी धाम पहुंचे और विधिवत दर्शन पूजन किया। इसके बाद वे महंथ शिवाला स्थित मुख्य कार्यक्रम स्थल फनसिटी पहुंचे और पत्रकारों से बातचीत की। कई सवालों का सहजता से जवाब देने के साथ उन्होंने यूपीए सरकार को निशाने पर रखा। वर्तमान सरकार के बेहतरीन कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार, आम आदमी की सरकार है। उन्होंने सीएए के मसले पर सरकार का पक्ष लेते हुए कहा कि इससे किसी भी भारतीय को डरने की आवश्यकता नहीं है। जो भी विवाद हुए वह विपक्ष की हताशा का परिणाम है और साजिश के तहत हिसा बढ़ाने का काम किया गया। मंच पर पहुंचने के बाद बारी-बारी से भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत व सम्मान किया। ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल, विधायक मझवां सुचिश्मिता मौर्य, जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, जगदीश सिंह पटेल, संतोष गोयल, लाल बहादुर सिंह, मनोज जायसवाल, श्यामसुंदर केसरी, प्रमोद सिंह, पवन सिंह, अंशुल मिश्रा, ईश पटेल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आरपीआई ने किया स्वागत

रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव का स्वागत किया। पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील सोनकर की अध्यक्षता में सैकड़ों कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पहुंचे और माल्यार्पण किया। प्रवीण कुमार गुप्ता, राहुल कश्यप, बाबा सोनकर, कमलेश पांडेय, विकास सोनकर, संदीप कुमार, प्रदीप सोनकर, सुरेश भारती, अरुण मौर्या आदि रहे।

कार्यकर्ताओं के जोश में

छूटा सांसद का ब्रीफकेस

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह यहां रेलवे स्टेशन पर मगध एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे तो कार्यकर्ताओं का जोश देखते बन रहा था। कार्यकर्ताओं का हुजूम, जिदाबाद के नारे के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने अपने सांसद को माल्यार्पण किया। इसी बीच ट्रेन से उतरने की हड़बड़ी में सांसद का ब्रीफकेस ट्रेन में ही छूट गया। इसके बाद वह गेस्ट हाउस पहुंचे। जब फ्रेश होने के दौरान ब्रीफकेस मांगी गई तो ब्रीफकेस नहीं मिला। इसके बाद आनन-फानन में रेल महकमे के अफसरों को ट्रेन में ही ब्रीफकेस छूटने की जानकारी दी गई। इसके बाद ट्रेन की रिजर्व सीट पर ब्रीफकेस की तलाश की गई। आखिरकार ब्रीफकेस ट्रेन में मिल गया। मुगलसराय में ट्रेन रुकने पर ब्रीफकेस लाया गया। इस बारे में राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अरुण सिंह ने संतोष जाहिर करते हुए बताया कि ब्रीफकेस मिल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.