Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव तैयारी में जुटें अद कार्यकर्ता

रामबाग में अपना दल के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष रमाशंकर पटेल की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया गया। प्रदेश सचिव महिला मंच सरोज पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। आगामी लोकसभा चुनाव के मददेनजर 25 से 31 दिसंबर तक ब्लाकवार कार्यक्रम चलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 10:54 PM (IST)
लोकसभा चुनाव तैयारी में जुटें अद कार्यकर्ता
लोकसभा चुनाव तैयारी में जुटें अद कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : रामबाग में अपना दल के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष रमाशंकर पटेल की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई, इसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया गया। प्रदेश सचिव महिला मंच सरोज पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 25 से 31 दिसंबर तक ब्लाकवार कार्यक्रम चलाया जाएगा।

loksabha election banner

प्रदेश सचिव ने कहा कि ब्लाकवार कार्यक्रम के माध्यम से हमसभी जनता के बीच जाकर 2019 लोकसभा के लिए अपना दल के पक्ष में माहौल तैयार करने का काम करेंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि ब्लाकवार कार्यक्रम को सफल बनाने में पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट जाए। इसके लिए सभी ब्लाक अध्यक्षों व विधानसभा अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। कहा कि सभी बूथों का गठन करके बूथ अध्यक्ष अपनी रिपोर्ट जिला कार्यालय को उपलब्ध करा दें। इस दौरान दीपक पटेल को युवा मंच का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में हामिद अली अंसारी, शीला गोड, श्यामपति पासी, अन्नु यादव, मुन्नी लाल ने संगठन की मजबूती पर चर्चा की। इस दौरान पंकज ¨सह, सुरेंद्र पटेल, सुरसत्ती, भरत लाल गोंड, मलखान पटेल, राधारमण ¨सह, रमाकांत पटेल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.