Move to Jagran APP

मारपीट में घायल महिला गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती से इन्कार

एक तरफ दुनिया सहित पूरा देश कोरोना महामारी से बचने के लिए घरों में कैद है। वहीं कुछ दबंग लोग इस हालात में भी मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कछवां थानाक्षेत्र के जमुआं गांव मुस्लिम बस्ती में हुई मारपीट की घटना में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं राजगढ़ क्षेत्र में भूत-प्रेत के चक्कर में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लॉकडाउन व पुलिस की सख्ती में भी यह घटनाएं जनपद पुलिस के लिए सिरदर्द बन गईं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:25 PM (IST)
मारपीट में घायल महिला गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती से इन्कार
मारपीट में घायल महिला गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती से इन्कार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : एक तरफ दुनिया सहित पूरा देश कोरोना महामारी से बचने के लिए घरों में कैद है। वहीं कुछ दबंग लोग इस हालात में भी मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कछवां थानाक्षेत्र के जमुआं गांव मुस्लिम बस्ती में हुई मारपीट की घटना में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं राजगढ़ क्षेत्र में भूत-प्रेत के चक्कर में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लॉकडाउन व पुलिस की सख्ती में भी यह घटनाएं जनपद पुलिस के लिए सिरदर्द बन गईं।

prime article banner

महिला को बुरी तरह किया जख्मी

जमुआं : कछवां थानाक्षेत्र के ग्राम सभा जमुआ निवासी बेचू अली अपने घर के सामने ग्रामसभा द्वारा बनाई गई इंटरलाकिग को खोदकर पानी की लाइन ठीक कर रहे थे। ग्राम प्रधान से पूछकर यह काम शुरू किया गया। तभी बगल के हैदर अली व उनके तीन भाई बफ्फ्त, अनवर और मुन्ना ने उनको कार्य करने से मना किया। ग्राम प्रधान पुत्र भी मौके पर पहुंचे और कहा कि कार्य को करने दिया जाए। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गली-गलौज व हाथापाई हो गई। अगल-बगल के लोगों के हस्तक्षेप करने के बाद सभी लोग अपने अपने घर चले गए। कुछ समय बाद हैदर अली व उसके पक्ष के चारों भाई व उनके भतीजों ने बेचू के घर पर हमला बोल दिया। इसमें बेचू की पत्नी अमीना, पुल्लु व आलम घायल हो गए। अमीना के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण हालत बिगड़ने लगी। पुलिस ने महिला को एंबुलेंस से इलाज के लिए कछवां भेजा। जहां से उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। परिजनों ने बताया कि ट्रामा सेंटर में भर्ती से इन्कार कर दिया गया है। पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

भूत प्रेत के चक्कर में मारपीट, घायल

राजगढ़ : अंतर्गत राजगढ़ चौकी क्षेत्र के पुरैनिया ग्राम सभा के कम्हरिया गांव में भूत-प्रेत के चक्कर में मारपीट हो गई। कम्हरिया गांव निवासी राजाराम विश्वकर्मा, नितिन विश्वकर्मा, अवधेश विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा व राम नरेश यादव, रामा यादव, रमेश यादव, लीलावती यादव के परिवार के बीच पूर्व से एक-दूसरे पर भूत-प्रेत करने का आरोप लगता रहा है। मंगलवार सुबह भूत-प्रेत को लेकर फिर नोकझोंक शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग घर से लाठी, डंडा, कुल्हाड़ी निकालकर मारपीट करना शुरू कर दिए। ग्रामीणों ने 112 पर पुलिस से संपर्क किया। घायलों में दोनों पक्षों के लोगों को राजगढ़ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.