Move to Jagran APP

विक्षिप्त युवक का मिला शव, किया सड़क जाम

क्षेत्र के जरगो जलाशय के पास शनिवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराया तो सदरूद्दीन उर्फ भोनू (30) निवासी खुटहां अहरौरा के रूप में किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 10:53 PM (IST)
विक्षिप्त युवक का मिला शव, किया सड़क जाम
विक्षिप्त युवक का मिला शव, किया सड़क जाम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : अहरौरा थाना क्षेत्र के जरगो जलाशय के पास शनिवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराई तो सदरूद्दीन उर्फ भोनू (30) निवासी खुटहां अहरौरा के रूप में पहचान हुई। पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों ने परिजन संग शव को इमिलियाचट्टी नहर के पास रखकर अहरौरा-जमुई मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने जाम को हटाने का प्रयास किया तो मुआवजा के साथ ट्रैक्टर चालक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने की मांग की। घंटों बाद पुलिस के आश्वासन पर परिजन व ग्रामीण शांत होकर शव को दफनाने ले गए।

prime article banner

परिजनों ने बताया की भोनू की मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण हरदम इधर-उधर टहलता रहता था। शुक्रवार शाम को भी वह घर से खाना खाने के बाद निकल गया। शनिवार सुबह लगभग आठ बजे उसका शव जरगो जलाशय से निकलने वाले खुटहा माइनर के रास्ते पर पड़ा था। सिर एवं चेहरे पर किसी वाहन से कुचलने का निशान था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी थी लेकिन ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.