ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की गई जान

- कछवां के कोड़हिया व जिगना के बिहसड़ा में हुई घटना

- संपूर्णक्रांति ट्रेन से गिरे यात्री की नहीं हो सकी शिनाख्त

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद के जिगना के बिहसड़ा में ट्रेन से गिरकर एक यात्री की मौत हो गई, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सका। इसी तरह दूसरी घटना कछवां के कोहडिया में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही स्वजन रोने बिलखने लगे।

जिगना रेलवे स्टेशन से लगभग दो किलोमीटर पूर्व में बिहसड़ा गांव के सामने सोमवार की सुबह दिल्ली से गुवाहाटी की ओर जा रही नई दिल्ली से गुवाहाटी की तरफ जा रही संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 22450 ट्रेन से डाउन लाइन पर गिरकर ट्रेन की चपेट में आने से एक 36 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत विक्षत शव को लेकर आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदानंद राय ने बताया कि पहचान कराने के लिए 72 घंटे तक के लिए शव मर्चरी हाउस में रखवा दिया है।

कछवां : क्षेत्र के नरायनपुर के रहने वाले 40 वर्षीय छविनाथ (झप्पू) वाराणसी इलाहाबाद रूट लाइन के कोहडिया गांव के सामने ट्रेन की चपेट में आने से अबूझहाल में रविवार की देर रात मौत हो गई। थाना प्रभारी रामस्वरूप वर्मा ने बताया कि छविनाथ रात को घर से निकला तो सुबह तक अपने घर नहीं आया। दूसरे दिन रेलवे लाइन किनारे पड़े शव को सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी। बताया कि मृतक गृहकलह से उबकर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दी है।

Edited By: Jagran