मीरजापुर, जागरण संवाददाता : संतनगर व कछवां थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पटेहरा संतनगर करौंदा निवासी 15 वर्षीय रितेश शुक्रवार की रात दीपनगर से साइकिल से घर जा रहा था। करौंदा मोड़ पर पहुंचा ही था कि ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। संतनगर थाना प्रभारी कमल टावरी घायल को पीएचसी पटेहरा ले गए। यहां डा. वाजिद जमील ने हालत गंभीर देख मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

पिता ने संतनगर थाने पर ट्रक चालक व मालिक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मुकदमा दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं, गोधना निवासी 45 वर्षीय हरिशंकर बिंद और दियांव निवासी 42 वर्षीय विनोद सोनकर एक ही बाइक से औराई में किसी के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

दोनों वहां से वापस घर लौट रहे थे। कछवां थाना के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार सुबह पुलिस ने घायलों को नाले से बाहर निकालकर सीएचसी भेजवाया। दोनों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। यहां डाक्टरों ने हरिशंकर को मृत घोषित कर दिया।

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट