जागरण संवाददाता, जिगना (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर पाली तिराहा के पास एक ही रात में एक की साथ तीन दुकानों में चोरों ने दबिश देकर नकदी समेत हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। दूसरे दिन जानकारी होने पर पीड़ति दुकानदारों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन किया।

क्षेत्र के प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर पाली तिराहे पर रामेश्वर मौर्या के पंक्चर की दुकान है। शाम को दुकान बंद होने के बाद चोरों ने दुकान के दीवार को खोदकर घुस गए और ट्यूब टायर सहित लगभग बीस हजार रुपये के सामान चुरा ले गए। इसके बाद कुशहा तिराहे पर प्रेमशंकर उर्फ चुन्नू यादव निवासी चड़ेरु चौकठा की गुमटी का ताला तोड़ लगभग पांच हजार के सामान व एक हजार नगद पर हाथ साफ कर दिया। यही नहीं इसी तिराहे पर हौसला बुलंद चोरों ने मोनू निवासी हरगढ़ की दुकान का ताला तोड़ चालीस मुर्गा उठा ले गए।

लगातार चोरी, खुलासा एक का भी नहीं

वही लगातार हो रही चोरियों से एक तरफ लोगों में भय व्याप्त है और पुलिस द्वारा पूर्व में भी कराए गए चोरियों का खुलासा नहीं कराया गया है। जिससे लोगों में पुलिस के प्रति रोष है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि क्षेत्र में पूर्व में हुई मिश्रपुर भगवती प्रसाद पांडेय के यहां 27 जनवरी को कई कमरों का ताला तोड़ लाखों रुपये नगद व सोने चांदी के जेवर की चोरी हो गई थी। वही नगवासी गांव में चार जनवरी को लालजी पांडेय के यहां भी कई कमरों का ताला तोड़ लाखों रुपये नगदी व जेवरात की चोरी। जहां पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। वही पांच सितंबर 2019 को कुशहा तिराहे पर अग्रेजी दारु की दुकान पर झल्लर सेल्समैन को गोली से घायल कर लूटेरों ने 46 हजार रुपये नकदी छीन लिए थे। जिसका खुलासा पुलिस आज तक नहीं कर सकी। आलम यह है कि क्षेत्र मे पुलिसिया कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस