Move to Jagran APP

रेल कर्मचारी के घर में लाखों की चोरी

कटरा कोतवाली क्षेत्र के रेलवे कालोनी निवासी एक कर्मचारी के मकान में का ताड़ा तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने मकान को खंगालते हुए कमरे में रखे नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात व अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब उनके पड़ोस के एक व्यक्ति मंगलनवार की रात घर में सोने गए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा है और सामान भी बिखरे पड़े हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Jun 2019 09:41 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2019 06:26 AM (IST)
रेल कर्मचारी के घर में लाखों की चोरी
रेल कर्मचारी के घर में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली क्षेत्र के रेलवे कालोनी निवासी एक कर्मचारी के मकान में का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने मकान को खंगालते हुए कमरे में रखे नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात व अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब उनके पड़ोस के एक व्यक्ति मंगलवार की रात घर में सोने गए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा है और सामान भी बिखरे पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर लौट गई।

loksabha election banner

रेलवे कालोनी निवासी खेरमन क्षेप रेलवे विभाग में पोटर के पद पर तैनात है। इन दिनों उनकी तैनाती मीरजापुर जनपद में है। करीब पांच दिन पूर्व वह अपने परिवार के साथ रांची घुमने के लिए गए थे। घर पर सोने के लिए कालोनी निवासी एक व्यक्ति को जिम्मेदारी सौंप दी थी जो प्रतिदिन उनके कमरे में जाकर सोते थे। मंगलवार की रात जब वह मकान में सोने गए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा है। अंदर जाकर देखा तो कमरे के सारे सामान बिखरे पड़े थे। यह देखकर हैरान हो गए। उन्होंने तत्काल गृहस्वामी और पुलिस को मामले से अवगत कराया। बताया कि सोमवार की रात वह सोने आए थे। मंगलवार की सुबह ताला बंद कर जाने से पहले सबकुछ ठीक ठाक था। शाम को जब दोबारा सोने आए तो देखा कि दरवाजा खुला था। गृहस्वामी के अनुसार लाखों रुपये की चोरी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.