Move to Jagran APP

कुंडी बंदकर दो घरों से तीन लाख नकदी, जेवर किया पार

एक ही रात में जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हौसला बुलंद चोरों ने घरों में अंजाम देकर तीन लाख नगदी समेत लाखों रुपये के सोने व चांदी के जेवर पार कर दिया। सुबह जब जानकारी हुई तो गृह स्वामियों के होश उड़ गए। वही पीड़ितों ने पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुंचकर छानबीन कर जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 08:24 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 11:03 PM (IST)
कुंडी बंदकर दो घरों से तीन  लाख नकदी, जेवर किया पार
कुंडी बंदकर दो घरों से तीन लाख नकदी, जेवर किया पार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : एक ही रात में जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हौसला बुलंद चोरों ने घरों में अंजाम देकर तीन लाख नगदी समेत लाखों रुपये के सोने व चांदी के जेवर पार कर दिया। सुबह जब जानकारी हुई तो गृह स्वामियों के होश उड़ गए। वही पीड़ितों ने पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुंचकर छानबीन कर जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

गैपुरा : विध्याचल थाना क्षेत्र के अरंगी सरपति गांव निवासी सुरेश कुमार यादव के घर की महिलाएं रात में खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने के लिए चली गई। इसी बीच घर के पास में कुएं की जगत के सहारे छत पर चोर चढ़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए और अन्य कमरों की कुंडी को बाहर से लगाकर स्टोर रूम का ताला तोड़कर तीन बॉक्स को चुरा ले गए। इसके बाद घर से थोड़ी दूर सिवान में गेहूं के खेत में बॉक्स तोड़कर तीन लॉख नकदी समेत सोने-चांदी के गहने निकालकर बॉक्स को सिवान में फेंक दिया। सोमवार की सुबह जब महिलाएं उठी तो बाहर से दरवाजा बंद पाकर आवाज लगाई तो आसपास के लोग घर के अंदर घुस कर दरवाजा खोला तो तब चोरी की घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी अष्टभुजा सुनील सिंह मौके पर पहुंचकर छानबीन किया।

ड्रमंडगंज : हलिया थाना क्षेत्र के मधोर गांव निवासी मीरा देवी पत्नी महेंद्र ने रविवार को थाने में तहरीर देकर बताया कि शनिवार की रात को खाना खाने के बाद परिजनों के साथ कमरे में सो रही थी। जब गहरी नीदं में सो गई तो इसी बीच रात में बगल के कमरे का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा कमरे में रखा अटैची, बाक्स व बैग उठा ले गए। प्रार्थीनी के कमरे में बाहर से बंद कर दिया। आवाज सुनकर प्रार्थीनी की नींद खुली तो दरवाजा बंद था। आवाज लगाने पर चोर भाग निकले प्रार्थिनी का करधन, लक्षा, लाकेट, सोने चांदी का आभूषण समेत मकान बनवाने के लिए रखा रुपये उठा ले गए। साथ ही जीवन बीमा का बांड भी उठा ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.