Move to Jagran APP

चोरों ने सिटकनी बंदकर खंगाला घर

रात में परिवार के सदस्य अपने कमरों में सोते रहे और चोर उनके कमरों को बाहर से सिटकनी बंदकर आराम से खंगालते रहे। इस दौरान हजारों रुपये के कीमती सामान व जेवर तथा अन्य सामान को लेकर चलते बने।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:46 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:46 PM (IST)
चोरों ने सिटकनी 
बंदकर खंगाला घर
चोरों ने सिटकनी बंदकर खंगाला घर

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापुर) : रात में परिवार के सदस्य अपने कमरों में सोते रहे और चोर उनके कमरों को बाहर से सिटकनी बंदकर आराम से खंगालते रहे। इस दौरान हजारों रुपये के कीमती सामान व जेवर तथा अन्य सामान को लेकर चलते बने। सुबह घर वालों की नींद खुली तो दरवाजा बंद देख शोर मचाने पर किसी तरह दरवाजा खुला तो चोरी की घटना की जानकारी हुई तो सभी अवाक रह गए। यह मामला पड़री थाना क्षेत्र के पहाड़ी भोजपुर गांव की है जहां चोरों ने धावा बोला था। गांव निवासी प्रेमकुमार तिवारी अपने परिवार के लोगों के साथ खाना खाया और रात एक बजे के लगभग चोर मकान के पीछे से चढ़कर आंगन में उतर कर चोरों ने चार कमरों में बाहर से सिटकिनी बंद किया। जिसमें परिवार के सदस्य सो रहे थे जिस कमरे में ताला लगा था। ताला तोड़कर कमरे में रखा दो बॉक्स आलमारी को तोड़कर उसमें रखा महिलाओं के कुछ जेवर, कीमती सामान, रजाई गद्दा कंबल एवं बर्तन संपूर्ण सामान उठा ले गए। पीड़ित गृहस्वामी घटना के संबंध में बताया गया कि बरामदे में सो रहे थे और परिवार के सदस्य अंदर अलग-अलग कमरे सो रहे थे। इसी बीच बर्तन का आवाज आने पर पत्नी धनपत्ति देवी ने बंद कमरे में से चिल्लाना शुरू किया। आवाज सुनकर जब आंगन में जाना चाहा तो कमरे की सिटकिनी बाहर से बंद पड़ी हुई थी। किसी तरह दरवाजे को पैर से मारकर सिटकिनी को तोड़ा और आंगन में घुसे तो देखा कि परिवार के सदस्य जिस कमरे सो रहे थे। उनके कमरे की भी सिटकिनी बाहर से बंद पड़ी हुई थी व बंद कमरे को जाकर गृहस्वामी ने खोला और उसी समय छोटे भाई डॉ. सुरेश तिवारी के कमरे का ताला टूटा देखा तो उसमें रखा आलमारी व दो बॉक्स को टूटे फूटे देखकर अवाक हो गए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.